आज होगी भाजपा कोर कमेटी की बैठक, अमित शाह फिर से लेंगे नेताओं,कार्यकर्ताओं की क्लास…

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जयपुर दौरे का आज तीसरा दिन भी बैठकों के नाम रहेगा। आज कोर कमेटी की बैठक में अमित शाह प्रदेश के तमाम भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओ,विस्तारकों से फीडबैक लेंगे और उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे।आज होगी भाजपा कोर कमेटी की बैठक, अमित शाह फिर से लेंगे नेताओं,कार्यकर्ताओं की क्लास...अब इराक-अफगानिस्तान के बाद भारत तीसरा आतंक से प्रभावित देश

आज अल सुबह से ही प्रदेश के भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर गहमागहमी का दौर शुरु हो गया और प्रदेशभर से भाजपा कार्यकर्ता बीजेपी की इस अहम बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय पर आना शुरु हो गए थे।

जानकारी के अनुसार इस बैठक में अमित शाह भाजपा सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं,विधायकों और सांसद तक से फीडबैक लेगी। बताया ये भी गया है कि कोर कमेटी की बैठक में अगले चुनावों को लेकर भी रणनीति के बारे में बात की जा सकती है।

पाकिस्‍तान के चल रहे हैं बहुत बुरे दिन, अमेरिकी रिपोर्ट में और खराब की स्थिति सामने आई…

आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित हुई इस बैठक में कल भी सांसदों से लेकर आम कार्यकर्ताओं की बात सुनी गई। आज तीसरे दिन इस बैठक में शामिल होने के लिए खुद अमित शाह रात को करीब 12 बजे दिल्ली से एक बार फिर जयपुर लौटे। हालांकि कल अजमेर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण बैठक को रद्द कर दिया गया था। 

ये रहेगा आज का कार्यक्रम

भाजपा कोर कमेटी की प्रदेशस्तरीय की बैठक में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में दिन भर बैठको को दौर चलेगा। जानकारी के अनुसार आज पार्टी मुख्यालय में सुबह 9 बजे से 10 बजे तक भाजपा कोर कमेटी की बैठक होगी ​जिसके बाद करीब एक घंटे के विश्राम के बाद 11 बजे से 12 बजे तक सांसद विधायकों की बैठक होगी जिसमें शाह सांसदों और विधायकों से सरकार की योजनाओं को लेकर और अगले लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे।

इसके बाद अमित शाह और वसुंधरा राजे की ही अध्यक्षता में परिवार विचार बैठक होगी। विचार बैठक के बाद दोपहर में बोर्ड,निगम,आयोग,यूआईटी अध्यक्षों की बैठक होगी और उसके बाद ही चुनाव प्रबंधन बैठक भी होनी है। बैठकों के दौर में अंतिम बैठक मुख्यमंत्री,प्रभारी,अध्यक्ष बैठक आयोजित होगी जिसमें सीएम राजे से वी.सतीश वन टू वन करेंगे।

सूत्रों के अनुसार बैठकों का दौर चलने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यहां दलित परिवार के घर भोजन करने के लिए जाएंगे जिसके बाद शाह देर शाम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

You May Also Like

English News