आज होगी BJP संसदीय दल की बैठक, PM मोदी दे सकते हैं सांसदों को कड़ा संदेश…

संसद परिसर में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस बैठक में हिस्सा लेंगे और संबोधित भी करेंगे.आज होगी BJP संसदीय दल की बैठक, PM मोदी दे सकते हैं सांसदों को कड़ा संदेश...अभी अभी: अकालतख्त एक्सप्रेस के टॉयलेट में मिला बम, यात्रियों में मचा हड़कंप….

गुजरात राज्यसभा चुनाव खत्म होने के बाद यह पहली संसदीय दल की बैठक है, वहीं मानसून सत्र खत्म होने से पहले ये आखिरी बैठक होगी. प्रधानमंत्री मोदी इस बैठक में सांसदों को कड़ा संदेश दे सकते हैं. इससे पहले भी पिछली बैठक में पीएम मोदी और अमित शाह सांसदों को गैरहाजिरी के लिए फटकार लगा चुके हैं.

आपको बता दें कि गुजरात राज्यसभा चुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी जीती है, वहीं एक सीट पर कांग्रेस जीती है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहली बार राज्यसभा पहुंचे हैं, वहीं स्मृति ईरानी लगातार दूसरी बार राज्यसभा पहुंची हैं. वहीं बीजेपी की पूरी कोशिश के बावजूद भी वह कांग्रेस के दिग्गज अहमद पटेल को राज्यसभा जाने से नहीं रोक पाई.

बता दें कि राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बाद मंगलवार को करीब 10 घंटे के हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद नतीजे सामने आए, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को 46-46 वोट मिले, वहीं अहमद पटेल ने 44 वोटों के साथ जीत दर्ज की. राज्य की 176 सदस्यीय विधानसभा में 2 कांग्रेसी विधायकों के वोट रद्द होने के बाद जीत का आंकड़ा 43.51 पहुंच गया. दरअसल चुनाव में कुल 176 वोट किए गए थे, जिनमें से 2 वोट रद्द होने के बाद 174 की काउंटिंग की गई.

You May Also Like

English News