आज 24 जून 2017 का राशिफल: जानिए किस पर बनी रहेगी आज शनि देव की कृपादृष्टी

*आज 24 जून 2017 का राशिफल*

आज 18 जून 2017 का राशिफल: जानिए किस पर बनी रहेगी आज शनि देव की कृपादृष्टी

मेष
धन प्राप्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. संचित धन का व्यय होगा. जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा.
 
वृष
लोकप्रियता का विस्तार, धन लाभ, मान-यश-प्रतिष्ठा-उपहार-पुरस्कार की प्राप्ति. शत्रुयों पर विजय मिलेगा. आर्थिक प्रयोजन सिद्ध होंगे. गुप्त विरोधियों का षड़यंत्र विफल होगा.
 
मिथुन
व्यापार-व्यवसाय में सफलता, गृहोपयोगी वस्तुओं का संचय करेंगे. भौतिक सुख-सुविधा की प्राप्ति, पारिवारिक वातावरण सुखमय होगा.मनोकामनाएं पूरी होंगी.
 
कर्क
कर्क-व्यवसाय में आशातीत लाभ, सपरिवार भ्रमण-मनोरंजन के साधन बनेंगे. वाहन-सुख. सुख-समृद्धि बढ़ेगी. इष्ट-मित्रों का सहयोग, धैर्य व साहस से सभी कार्य पूरे होंगे.
 
सिंह
परिश्रम से इच्छित सफलता की ओर अग्रसर रहेंगे. आर्थिक संतुलन बनाये रखने में सफल होंगे, किन्तु पारिवारिक दायित्व निर्वहन में खर्च अधिक करना पड़ेगा.
 
कन्या
मित्र-रिश्तेदारों का सहयोग. जमीन जायदाद संबंधी कार्य सफल होंगे.शुभ समाचार की प्राप्ति, सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों को कुछ कर दिखाने के पर्याप्त अवसर मिलेंगे.
 
तुला
आत्मविश्वास में वृद्धि, पारिवारिक सुख-साधनों में वृद्धि, विरोधियों पर विजय, सामाजिक-राजनीतिक संपर्क-प्रभाव का लाभ मिलेगा.बकाये रकम की प्राप्ति होगी.
 
वृिश्चक
नया परिचय क्षेत्र बढ़ेगा. घर गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण, मनोकामनाएं पूरी होंगी. अपने काम के प्रति समर्पित रहें. कर्मक्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने के अवसर मिलेंगे.
 
धनु
अनिवार्य कार्यो में आपकी व्यवहार कुशलता अवश्य ही सिद्धिप्रद होगी. देश देशांतर गमन का सुअवसर आ सकता है. अतीत की बातें भविष्य के लिए मन को चिंतित कर सकती हैं.
 
मकर
वांछित प्रयत्नों में कामयाबी मिल सकती है. पत्नी व बच्चों से मधुर संबंध बनेगा.स्वास्थ्य के लिए समय अनुकूल है. लंबे समय से चली आ रही व्याधि से छुटकारा मिलेगा.
 
कुंभ
किसी भी यथोचित कार्य में भाग्य बाधा हो सकती है. जॉब में अप्रिय प्रसंगों की प्राप्ति होगी. सेहत को लेकर चिंता होगी. जीवन साथी से अनबन होगी.
 
मीन
मनचाहा कार्य होने की संभावना. सभी समस्याएं सुलझेंगी एवं अनुकूल वातावरण की सृष्टि होगी. इस समय आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें बराबर सफलता मिलेगी

You May Also Like

English News