आज CM महबूबा मुफ्ती करेंगी दिल्ली के होम मिनिस्टर से मुलाकात, अमरनाथ हमले पर हो सकती है चर्चा…

जम्मू-कश्मीर में लगातार जारी आतंकी घटनाएं और अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर आज राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती दिल्ली में होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगी।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मिलकर घाटी में लगातार बढ़ रही हिंसक घटनाओं पर चर्चा करेंगे। आज CM महबूबा मुफ्ती करेंगी दिल्ली के होम मिनिस्टर से मुलाकात, अमरनाथ हमले पर हो सकती है चर्चा...

गौरतलब है कि सोमवार शाम को अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में 7 लोग मारे गए और 19 यात्री घायल हुए। मरने वालों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं। अनंतनाग में सोमवार को हुए दो आतंकी हमलों के बाद बुधवार को अमरनाथ यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों का एक और बड़ा जत्था कश्मीर से बाबा बर्फानी अमरनाथ के लिए रवाना हुआ है। यह अब तक का अमरनाथ यात्रा पर जाने यात्रियों का सबसे बड़ा बैच है। सोमवार को हुए दो आतंकी हमलों के बाद बुधवार को अमरनाथ यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों का एक और बड़ा जत्था कश्मीर से बाबा बर्फानी अमरनाथ के लिए रवाना हुआ है। यह अब तक का अमरनाथ यात्रा पर जाने यात्रियों का सबसे बड़ा बैच है।

चुनाव आयोग: EC के फैसले पर दिल्ली हाईकोर्ट की लगी मुहर, नहीं लड़ सकेंगे 3 साल तक चुनाव…

इन्हें अनंतनाग आतंकवादी हमले के बाद पहलगाम और बालटाल में कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना किया गया है। अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षाबलों ने रास्ते पर कड़ी चौकसी कर रखी है। यात्रा पर जाने वाले यात्रियों का कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी किसी बात का डर नहीं है। कैंप में तीर्थयात्रियों के बीच भय और डर का कोई संकेत नहीं है। 12 जुलाई को जम्मू और कश्मीर के बडगाम जिले के पास सुरक्षा बलों द्वारा तीन हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी मारे गए थे।

You May Also Like

English News