आतंकी हमले को लेकर भड़के शिवसेना ने सरकार से बोला- कहां है 56 इंच का सीना?

केंद्र सरकार में सहयोगी शिवसेना ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है. शिवसेना नेता संजय राउत ने अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल खड़े हुए कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोदी सरकार के होते हुए ऐसा हुआ. उन्होंने कहा कि बीजेपी के किए गए दावों का क्या हुआ.आतंकी हमले को लेकर भड़के शिवसेना ने सरकार से बोला- कहां है 56 इंच का सीना?अनंतनाग आतंकी हमले में 7 की मौत, 19 घायल, CM महबूबा ने बुलाई आपात बैठक

राउत ने कहा कि मोदी सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो गए हैं. उन्होंने पीएम मोदी के 56 इंच के सीने पर सवाल उठाया. साथ ही संजय राउत ने बताया कि नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक का आतंकवाद पर कोई असर नहीं पड़ता है.

शिवसेना इस हमले की कड़ी निंदा करती है.  हमारे एक्शन मे कमी दिख रही है. अब समय आ गया है सही एक्शन लिया जाए. देश की जनता ये चाहती है. उन्होंने कहा कि ये हमला हमारी सरकार पर हुआ है, हमारे अभिमान पर हुआ है. इससे पहले जब कभी अमरनाथ यात्रियों पर ऐसा हुआ उस पर शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे ने चेताया था. हमारी सरकार कमजोर नहीं है, पर हमें और हिम्मत दिखाने की जरूरत है. संजय राउत ने दो टटूक कहा कि पाकिस्तान की टेढी पूंछ को सीधा करना होगा.

वहीं केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने आतंकी हमले को लेकर ट्वीट करके कहा कि निर्दोष अमरनाथ यात्रियों पर हमला करना आतंकवादियों के कायरतापूर्ण हरकत है. यह चिंताजनक और चौंकाने वाला है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी प्रार्थना पीड़ितों के साथ है.

नायडू ने कहा कि यह मानवता के खिलाफ है, मैं इस घटना की निंदा करता है. जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक जांच का आदेश दिया है. 

अमरनाथ यात्रियों पर हुआ आतंकी हमला

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में बाबा बर्फानी के दर्शन करने गए श्रद्धालुओं पर आतंकियों ने हमला कर दिया. सोमवार रात करीब 8.20 बजे बाइक सवार आतंकियों ने बस पर गोलीबारी की, इसमें 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं 19 श्रद्धालु घायल भी हो गए. यह हमला अनंतनाग के बटेंगू क्षेत्र में हुआ. मृतकों में 5 महिलाएं शामिल हैं. श्रद्धालुओं पर इस हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है, पीएम मोदी ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बातकी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

You May Also Like

English News