एक बेटी ने आधी रात को किया मैसेज, पापा बर्दाश्त नहीं हो रहा

जालंधर : पंजाब की एक शादीशुदा महिला ने आधी रात को जहर खाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले महिला ने अपने पिता काे मैसेज किया था। जिसमें उसने लिखा था कि वह सुसाइड सास हरदीप कौर से तंग आकर कर रही है

एक बेटी ने आधी रात को किया मैसेज, पापा बर्दाश्त नहीं हो रहा

आरबीआई ने जनता को दी बड़ी राहत, अब एक दिन में निकल सकते है 50 हजार

सास-ससुर को सुसाइड करने का पता तब लगा जब गुरजीत की तबीयत बिगड़ने लगी। वे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुसाइड करने से पहले गुरजीत ने अपने पिता गुरचरण सिंह को मोबाइल पर मैसेज भेजा। जिसमें उसने लिखा है कि वह सुसाइड सास हरदीप कौर से तंग आकर कर रही है। मैसेज में यह भी लिखा है कि उसकी मौत के जिम्मेवार सास हरदीप कौर है। पुलिस ने पति लखविंदर सिंह, सास हरदीप कौर और ससुर हरजिंदर सिंह पर मामला दर्ज कर लिया है। सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 पिता को सुसाइड से पहले भेजे मैसेज में गुरजीत कौर ने लिखा था कि डैडी जी सासु मां मुझे बहुत दुख देती है, इस क्लेश से में तंग आ चुकी हूं। मुझे और बर्दाश्त नहीं होता। मुझे कुछ भी हुआ तो उसकी जिम्मेदार सासु मां हरदीप कौर होगी। ये सब कुछ में अपने पूरे होश में कर रही हूं।
 
 
गुरचरण का कहना है कि मेरे फोन पर उसने 11.05 मिनट पर मैसेज भेजा था। लेकिन रात को मैं मैसेज पढ़ नहीं पाया। अगर मैसेज पढ़ लेता तो शायद मेरी बेटी की जान बच जाती। हमें तो ससुरालियों ने फोन कर बेटी की मौत के बारे में बताया था।
पुलिस को बताया कि दो साल पहले उसकी बेटी गुरजीत कौर की मैरिज लखविंदर के साथ हुई थी। पति लखविंदर सिंह दुबई में मेकैनिक का काम करता है। पिता ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ महीनों बाद से बेटी को दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था। उसने हमें बताया भी था लेकिन उसके बाद भी सास-ससुर छोटी छोटी बात पर दहेज के लिए ताने मार रहे थे।
उन्होंने बताया कि दो महीने पहले पति लखविंदर दुबई से आया था। बेटी गुरजीत ने पति को सास द्वारा दहेज के लिए परेशान करने के बारे में बताया भी था। उन्होंने आरोप लगाया कि लेकिन पति लखविंदर सिंह ने बेटी गुरजीत को जवाब दिया था कि मेरे माता-पिता के साथ बहस या झगड़ा करने की कोई जरूरत नहीं है। इसके बाद भी सास-ससुर की दहेज प्रताड़ना के चलते उसने सुसाइड कर ली।
 

You May Also Like

English News