आधी रात सलमान की भाभी के फ्लैट से कैमरे से मुंह छिपाते निकला ये हीरो

अरबाज खान से दूर होने के बाद मलाइका अरोड़ा उतनी दुखी दिखती नहीं जितनी लोग सोच रहे थे। मलाइका अाजकल किसी और के साथ देखी जा रही हैं। ये शख्स पहले भी उनकी जिंदगी में था और अब अरबाज के पीछे हटने पर फिर लौट आया है।

s_1478066587पिछले कुछ दिनों से मलाइका के साथ किसी और हीरो को बार-बार देखा जा रहा है। जी हां वो साथी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड हीरो अर्जुन कपूर हैं। अर्जुन और मलाइका की नजदीकियों की खबर इन दिनों जोरो पर है। मलाइका के घर देर रात उनका आना जाना बढ़ता जा रहा है।

 

आपको बता दें कि मलाइका की बिल्डिंग के बाहर अर्जुन को रात के करीब 10:30 बजे देखा गया और वो वहां से रात 1:30 बजे निकले। उनको वहां से बाहर निकलते हुए कैमरो ने कैद कर लिया। 
 

लेकिन वहां इतने कैमरे देखते ही अर्जुन ने अपना मुंह छिपा लिया और समय न गंवाते हुए वहां से निकल गए। इससे पहले भी अर्जुन को कई बार मलाइका के घर के बाहर देखा जा चुका है। 
 

सूत्रों के अनुसार मलाइका और अरबाज के बीच की दूरियों की वजह से ही अर्जुन से मलाइका की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। सलमान की बहन अर्पिता से ब्रेकअप के बाद अर्जुन की मलाइका से अच्छी दोस्ती हो गई थी और तभी से दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया।
 

आपको बता दें कि जब से मलाइका और अरबाज में अनबन हुई है वो इसी घर में रहती हैं। यहां आते अरबाज को कभी नहीं देखा गया बस मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा यहां आती हैं। अब कुछ समय से अर्जुन को भी यहां आते जाते देखा जा रहा है। 
 

लेकिन जब भी दोनों से उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया है तो दोनों इससे साफ मुकरते नजर आए हैं। 
 

You May Also Like

English News