‘आनंद’ में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर….

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में अनिल ने कहा कि वह फिल्म ‘आनंद’ में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं. उन्होंने कहा कि दिवगंत दिग्गज नेता हमेशा एक आइकन रहेंगे.'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर....

बता दे कि, अनिल ने रविवार को 1971 में आई फिल्म का एक शॉर्ट वीडियो ट्वीट किया. गौरतलब है कि, ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘आनंद’ कैंसर से जूझते एक मरीज की कहानी है, जो अपनी जिंदगी को परिपक्व तरीके से जीता है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और सुमिता सान्याल ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

बता करे अनिल कपूर की तो वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘फन्ने खान’ में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आने वाले है. फिलहाल वह फिल्म रेस 3′ की शूटिंग में व्यस्त है, इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नजर आने वाले है. रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी. फिल्म को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं निर्माता रमेश तौरानी हैं. बता दे कि, इससे पहले भी सलमान और अनिल कपूर फिल्म नो एंट्री में एक साथ धमाल कर चुके है. ख़ास बात यह है कि एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करती नजर आएगी.

You May Also Like

English News