आपके ब्राइड लुक को पूर्ण करते हैं ये माथापट्टी मांगटीका

किसी भी इंडियन शादी में ज्वेलरी बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. ज्वेलरी के बिना किसी भी दुल्हन का श्रृंगार पूरा नहीं होता है. वैसे तो ज्वेलरी में नेकलेस, नथ, इयररिंग्स सभी चीजें बहुत जरूरी होती हैं. पर मांगटीका का अपना एक अलग महत्व होता है. कोई भी दुल्हन बिना मांग टीका केपूर्ण लुक नहीं पा सकती है. आजकल माथापट्टी मांगटीका बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. ये आपको एक डिफरेंट और ग्रेसफुल लुक दे सकते हैं. आज हम आपको कुछ माथापट्टी मांगटीका के डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं. आपके ब्राइड लुक को पूर्ण करते हैं ये माथापट्टी मांगटीका

1- अगर आप अपने लुक को खूबसूरत बनाना चाहते हैं, तो पेन्डेन्ट स्टाइल माथापट्टी मांगटीका कैरी करें. ये ना ज्यादा हल्की होती है और ना ज्यादा भारी. यह पहनने में काफी आसान होती है, और आप इसे पहनकर एक बहुत ही खूबसूरत लुक पा सकती हैं. पेन्डेन्ट स्टाइल माथापट्टी को आप अपने वेस्टर्न लुक के साथ भी कैरी कर सकती हैं. 

2-  क्लासी लुक पाने के लिए मल्टी लेयर्ड माथापट्टी मांगटीका स्टाइल कैरी करें. ये आपके ब्राइड लुक को ग्रेसफुल बनाते हैं. 

3- प्रिंसेस  लुक पाने के लिए आप टियारा स्टाइल माथापट्टी मांगटीका कैरी कर सकती हैं. आप इसे अपने वेस्टर्न लुक के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. 

4- अगर आप राजस्थानी दुल्हन बनने जा रही हैं, तो अपने माथे पर बुर्ला माथापट्टी मांगटीका कैरी करें. यह आपके ब्राइडल लुक को डिफरेंट बना सकता है. 

5- अगर आप हैवी लुक पाना चाहती हैं तो सिंधी ट्रेडिशनल माथापट्टी मांगटीका कैरी करें. यह आप के लुक को डिफरेंट और यूनिक लुक दे सकती है.

You May Also Like

English News