बेटी को उसके प्रेमी की बाहों में आपत्तिजनक हालत में देख पिता हुआ आग बबूला और फिर उतार दिया मौत के घाट

जब जब मोहब्बत ने मिलने की कोशिश की है तब तब या तो उस पर बंदिशें लगा दी गई या फिर उसकी हत्या कर दी गई। एक तरफ बेमेल मोहब्बत और दूसरी तरफ समाज में बदनामी का डर, हॉनर किलिंग का ऐसा ही एक मामला जनपद संभल के गुन्नौर कस्बे में सामने आया।इस घटना के बारे में जिसने सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए।बेटी को उसके प्रेमी की बाहों में आपत्तिजनक हालत में देख पिता हुआ आग बबूला और फिर उतार दिया मौत के घाट

बेटी को उसके प्रेमी की बाहों में आपत्तिजनक हालत में देख एक पिता का खून इस तरह खौला कि उसने न सिर्फ अपनी बेटी को मौत के घाट उतारा बल्कि उसके प्रेमी की भी बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने खुद थाने जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक क़स्बा गुन्नौर के मोहल्ला टंकी में रहने वाला आरोपी मूंगफली का ठेला लगाकर जीविका चलाता था। उसकी 16 वर्षीय बेटी का पास के मोहल्ले हीरापुर के इस्लाम में रहने वाले सलमान से करीब दो सालों से प्रेम प्रसंग था। घरवालो को जब इसके बारे में पता चला तो बंदिशें लगा दी गई लेकिन दोनों का चोरी छिपे मिलना जारी था। घटना वाली रात घर के सभी लोग बाहर आंगन में सोए थे तभी लड़की ने अपने प्रेमी को बुला लिया।

उसके प्रेमी की बाहों के आपत्तिजनक हालत में थी। यह देख पिता आगबबूला हो गया। उसने पहले तो अपनी बेटी को फांसी पर लटकाया इसके बाद उसके प्रेमी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी सुबह पुलिस थाने पंहुचा और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने दोनों के शवं बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

You May Also Like

English News