आपदा के बाद योगी आदित्यनाथ ने अस्पताल में की पीड़ितों से मुलाकात

यूपी में आए आंधी-तूफान से हुई तबाही और मौतों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में सुविधाओं का भी जायजा लिया। इसके बाद वो तूफान प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे।यूपी में आए आंधी-तूफान से हुई तबाही और मौतों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में सुविधाओं का भी जायजा लिया। इसके बाद वो तूफान प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे।  बता दें कि राज्य में आंधी तूफान से मची तबाही के बाद कर्नाटक में प्रचार के लिए गए योगी ने दौरा बीच में छोड़कर लौट आए हैं। वैसे तो उन्हें शनिवार को वापस लौटना था लेकिन शुक्रवार को ही वापस लौट आए। रात में वह आगरा पहुंच गए।  राज्य सरकार के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि मुख्यमंत्री आज आगरा के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे। वह जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर राहत और पुनर्वास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। आगरा के बाद मुख्यमंत्री कानपुर नगर का भी दौरा करेंगे। कानपुर नगर के आपदा प्रभावित क्षेत्रों के भ्रमण के बाद वह वहां भी अधिकारियों के साथ राहत और पुनर्वास की समीक्षा करेंगे। आपदा प्रभावित जिलों के अधिकारियों को राहत कार्य प्रभावी रूप से संचालित करने, घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित कराने तथा पीड़ितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश पूर्व में दिए जा चुके हैं।  उल्लेखनीय है कि विपक्ष ने आपदा के दौरान मुख्यमंत्री के कर्नाटक दौरे पर गंभीर सवाल उठाए थे। योगी आदित्यनाथ पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया के साथ-साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट के जरिये निशाना साधा था। कहा था कि ऐसे समय में जब योगी की जरूरत यूपी में ज्यादा है तो वह कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही यूपी वापस लौटेंगे और जनता की मदद करेंगे।

बता दें कि राज्य में आंधी तूफान से मची तबाही के बाद कर्नाटक में प्रचार के लिए गए योगी ने दौरा बीच में छोड़कर लौट आए हैं। वैसे तो उन्हें शनिवार को वापस लौटना था लेकिन शुक्रवार को ही वापस लौट आए। रात में वह आगरा पहुंच गए।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि मुख्यमंत्री आज आगरा के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे। वह जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर राहत और पुनर्वास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। आगरा के बाद मुख्यमंत्री कानपुर नगर का भी दौरा करेंगे। कानपुर नगर के आपदा प्रभावित क्षेत्रों के भ्रमण के बाद वह वहां भी अधिकारियों के साथ राहत और पुनर्वास की समीक्षा करेंगे। आपदा प्रभावित जिलों के अधिकारियों को राहत कार्य प्रभावी रूप से संचालित करने, घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित कराने तथा पीड़ितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश पूर्व में दिए जा चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि विपक्ष ने आपदा के दौरान मुख्यमंत्री के कर्नाटक दौरे पर गंभीर सवाल उठाए थे। योगी आदित्यनाथ पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया के साथ-साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट के जरिये निशाना साधा था। कहा था कि ऐसे समय में जब योगी की जरूरत यूपी में ज्यादा है तो वह कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही यूपी वापस लौटेंगे और जनता की मदद करेंगे।

You May Also Like

English News