आप पार्टी ने जारी की दस उम्मीदवारों की सूची

हालाँकि राजस्थान में अभी विधान सभा चुनाव होने में समय है, लेकिन आम आदमी ने विधान सभा चुनाव के लिए अपने दस उम्मीदवारों की सूची जारी कर इस मामले में अन्य दलों को पीछे छोड़ दिया है.कुमार विश्वास को प्रदेश प्रभारी पद से हटाए जाने के ठीक बाद जयपुर में इस सूची को प्रेस को जारी किया गया.आम आदमी पार्टी राजस्थान में 200 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगीराजस्थान : हालाँकि राजस्थान में अभी विधान सभा चुनाव होने में समय है, लेकिन आम आदमी ने विधान सभा चुनाव के लिए अपने दस उम्मीदवारों की सूची जारी कर इस मामले में अन्य दलों को पीछे छोड़ दिया है.कुमार विश्वास को प्रदेश प्रभारी पद से हटाए जाने के ठीक बाद जयपुर में इस सूची को प्रेस को जारी किया गया.आम आदमी पार्टी राजस्थान में 200 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी .  आपको बता दें कि आप पार्टी ने जिन 10 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार की सूची जारी की है इन्हें एडवाइजरी कमेटी ने चयन किया है .इनमें भरतपुर से संजीव गुप्ता, डीग-कुम्हेर से मनु देव सिनसिनी, चित्तौड़गढ़ से गोपाल सिंह राठौड़, झोटवाड़ा से जुगल किशोर शर्मा, कुशलगढ़ से कपिल बरिया, लाडपुरा से एमपी चतर, भीलवाड़ा से सुनील अगिवाल, अंता से अशोकजैन मांगरोल, सूरतगढ़ से सत्य प्रकाश सिहाग और नवलगढ़ से विजेंद्र सिंह डोटासरा के नाम शामिल किए गए हैं.शीघ्र ही दूसरी सूची भी जारी की जाएगी.  इन दस उम्मीदवारों के बारे में आम आदमी पार्टी ने बताया कि पहली सूची में वो सभी नाम है जो आंदोलन के समय  से पार्टी से जुड़े रहे हैं. सभी उम्मीदवारों की शिक्षा का स्तर बेहद शानदार है एवं सभी साथी लगभग पिछले 10 सालों से सामाजिक जीवन में सक्रिय हैं.पार्टी को इन पर बहुत भरोसा है.बता दें कि आम आदमी पार्टी पंजाब के विधान सभा चुनाव में तो असफल रही , लेकिन राजस्थान में सत्ता पाने की कोशिश में है.इसलिए उसने समय पूर्व उम्मीदवार घोषित किए हैं. .

आपको बता दें कि आप पार्टी ने जिन 10 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार की सूची जारी की है इन्हें एडवाइजरी कमेटी ने चयन किया है .इनमें भरतपुर से संजीव गुप्ता, डीग-कुम्हेर से मनु देव सिनसिनी, चित्तौड़गढ़ से गोपाल सिंह राठौड़, झोटवाड़ा से जुगल किशोर शर्मा, कुशलगढ़ से कपिल बरिया, लाडपुरा से एमपी चतर, भीलवाड़ा से सुनील अगिवाल, अंता से अशोकजैन मांगरोल, सूरतगढ़ से सत्य प्रकाश सिहाग और नवलगढ़ से विजेंद्र सिंह डोटासरा के नाम शामिल किए गए हैं.शीघ्र ही दूसरी सूची भी जारी की जाएगी.

इन दस उम्मीदवारों के बारे में आम आदमी पार्टी ने बताया कि पहली सूची में वो सभी नाम है जो आंदोलन के समय  से पार्टी से जुड़े रहे हैं. सभी उम्मीदवारों की शिक्षा का स्तर बेहद शानदार है एवं सभी साथी लगभग पिछले 10 सालों से सामाजिक जीवन में सक्रिय हैं.पार्टी को इन पर बहुत भरोसा है.बता दें कि आम आदमी पार्टी पंजाब के विधान सभा चुनाव में तो असफल रही , लेकिन राजस्थान में सत्ता पाने की कोशिश में है.इसलिए उसने समय पूर्व उम्मीदवार घोषित किए हैं.

You May Also Like

English News