आमिर की ‘दंगल’ ने रचा दिया इतिहास, कमाई के मामले में पीछे रह गए ‘बाहुबली’

आखिरकार आमिर खान ने वो करिश्मा कर ही दिखाया है जो सभी को नामुमकिन लग रहा था। आमिर की ‘दंगल’ ने भारतीय सिनेमा की सबसे भव्य फिल्म कही जाने वाली ‘बाहुबली 2’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।आमिर की 'दंगल' ने रचा दिया इतिहास, कमाई के मामले में पीछे रह गए 'बाहुबली'

यह भी पढ़े: लापता सुखोई-30 का मिला ब्लैक बॉक्स, 6 दिन बाद भी पायलट का कोई पता नहीं

फिल्म विश्लेषक रमेश बाला के लेटेस्ट ट्वीट से जो आंकड़े सामने आएं उसने सभी को अचंभित कर दिया है। ताजा आंकड़ो के मुताबिक दंगल की कुल कमाई 1,665 करोड़ पहुंच गई है। वहीं प्रभास की बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 1,633 का बिजनेस कर लिया है।
हालांकि दंगल और बाहुबली 2 की तुलना कई मायनों में नहीं की जा सकती है। दंगल ने ये कमाई जहां पांच महीनों में की है वहीं बाहुबली 2 ने मात्र 31 दिनों में ये इतिहास रचा है। पहली 1000 करोड़ी फिल्म बनने का रिकॉर्ड भी बाहुबली 2 के ही पास है। और तो और बाहुबली 2 अभी कई देशों में रिलीज होने बाकी है।
खबरें आ रही हैं कि बाहुबली 2 जुलाई महीने में चीन में रिलीज हो सकती है और अगर इसे भी दंगल जितना प्यार मिला तो क्या पता फिल्म 2000 का आंकड़ा भी पार कर जाए।फिलहाल के लिए तो आमिर खान और उनके फैंस के लिए खुशी का मौका है। ये उनकी पहली फिल्म है जिसने इतनी ज्यादा कमाई की है।

You May Also Like

English News