इस बेटी ने ठुकरा दिया आमिर खान का तोहफा, वजह दंग कर देगी

बहुत जल्द दर्शक आमिर खान को पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभाते देखेंगे। आमिर खान की नई फिल्म ‘दंगल’ महावीर सिंह की असल जिंदगी पर आधारित है। महावीर सिंह फोगाट ने लगन और मेहनत से भारत को अपनी बेटी गीता फोगाट और बबीता फोगाट जैसे दो रत्न दिए हैं।

इस बेटी ने ठुकरा दिया आमिर खान का तोहफा, वजह दंग कर देगी

हसीना बनी श्रद्धा कपूर, लोगों से कि ये उम्मीदें…

हाल ही में महावीर सिंह की बेटी गीता फोगाट की शादी हुई। जैसे ही आमिर को पता चला कि जिस परिवार की जिंदगी पर उन्होंने फिल्म बनाई है उनके घर में शादी है तो आमिर ने दुल्हन को शादी का जोड़ा देने का फैसला किया। लेकिन गीता ने आमिर से ये तोहफा लेने से मना कर दिया।
 
गीता ने आमिर का तोहफा क्यों ठुकराया ये वजह भी चौंकाने वाली है। गीता के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, गीता के परिवार में ये रस्म होती है कि लड़की मामा की तरफ से दिया गया शादी का जोड़ा ही पहनती हैं। गीता ने इस रस्म का लिहाज रखते हुए आमिर को तोहफा लाने से मना कर दिया।
आमिर ने भी गीता के इस फैसले का मान रखा और शादी में दूल्हा-दुल्हन को अपना आशीर्वाद देने पहुंचे। आमिर के साथ साक्षी तंवर भी थीं। आमिर अपने पर्सनल हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे थे। आमिर और फिल्म की पूरी टीम के साथ पहलवान महावीर सिंह फोगाट के परिवार ने फोटो खिंचवाई।

आमिर के पहुंचने से पूरा परिवार बहुत खुश था। आमिर के अलावा गीता की शादी में कई सेलेब्रिटीज भी पहुंचे। साक्षी तंवर फिल्म में महावीर की पत्नी का रोल निभा रही हैं। बता दें कि आमिर की ये फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसमें वो महावीर की भूमिका में नजर आएंगे। 

 
 
 
 

You May Also Like

English News