आमिर खान को ‘दंगल’ से लगा था अपने स्टारडम खोने का डर, आखिर क्यों?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय देकर चर्चा में आई एक्ट्रेस ‘ज़ायरा वसीम’ इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. अब ज़ायरा वसीम इस फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में ज़ायरा बुर्का पहनने वाली एक यू-ट्यूब सिंगर का किरदार निभा रही है. फिल्म में ज़ायरा के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे. हाल ही में ज़ायरा अपने एक बयान के कारण फिर से चर्चा में आ गयी है. बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.आमिर खान को 'दंगल' से लगा था अपने स्टारडम खोने का डर, आखिर क्यों?इन 8 फिल्में के लिए किशोर दा को मिले थे फिल्मफेयर अवार्ड!

वह हर मायने में अपनी इस फिल्म को बढ़ावा दे रहे हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की पिछली रिलीज फिल्म ‘दंगल’ भारतीय सिनेमा के लिए एक उपहार थी. इस फिल्म ने न केवल भारत में 385 करोड़ रूपए कमाए बल्कि चीन और हांगकांग में भी इस फिल्म ने बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा है. फिल्म ‘दंगल’ में हरियाणवी पहलवान ‘महावीर सिंह फोगाट’ का किरदार निभाने वाले 52 साल के अभिनेता को अपने ‘स्टारडम’ के खोने का डर सताता रहता था.

आमिर खान का कहना है कि जब उनके सामने फिल्म ‘दंगल’ का प्रस्ताव आया, तब उन्हें लगा कि ‘धूम-3’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में उन्हें सिक्स पैक एब्स में देखने वाले उनके फैंस जब उन्हें बूढ़े और मोटे किरदार में देखेंगे तब उन्हें कैसा लगेगा? आमिर यह आशा करते हैं कि इससे उनके फैंस पर कोई असर नहीं पड़ा होगा.

You May Also Like

English News