आमिर खान ने अपनी फिल्म को ले कर कहा- कामयाबी न लड़का देखती है न लड़की

Bollywood Actor Aamir Khan ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म शूट किया है, जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है।आमिर की फिल्म ‘दंगल’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म की कहानी में एक पिता ने सारी मुश्किलों से लड़ते हुए अपनी बेटियों को रेस्लिंग सिखाई थी।

एक ऐसा खेल जो ज्यादातर पुरुषों के लिए होता है। इस पिता ने अपनी बेटियों को वर्ल्ड चैंपियन बनाकर ये साबित कर दिया था कि लड़कियां भी लड़कों के बराबर होती हैं।
 
आपको बता दें कि आमिर खान एक बार फिर ऐसी ही एक वीडियो में नजर आ रहे हैं जो लड़कियों के श्रेष्ठ होने के बारे में बताती है।
 
दरअसल यह सोशल मैसेज टेलीविजन चैनल स्टार प्लस का प्रोमो है। अपनी फिल्म ‘दंगल’ के मैसेज को एकबार फिर दर्शकों के सामने लाते हुए आमिर ने अपने नए लुक में स्टारप्लस चैनल के लिए एक विज्ञापन किया है। 
 
कुछ समय पहले आमिर खान का लाल पगड़ी वाला लुक चर्चा का विषय बना हुआ था। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी जिसे लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का लुक समझ लिया था। लेकिन आमिर का ये लुक दरअसल उनके इस प्रोमो वीडियो का हिस्सा है।
loading...

You May Also Like

English News