आमिर खान-फातिमा संग थाईलैंड पहुंची ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम…

आमिर खान की अप‍कमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ लगातार खबरों में बनी हुई है. शूटिंग में बिजी फिल्म की टीम तीसरे शेड्यूल के लिए थाइलैंड रवाना हो गई है. मुंबई के माल्टा में फिल्म की दो शूटिंग शेड्यूल थीं जिसके बाद टीम थाइलैंड पहुंची है.आमिर खान-फातिमा संग थाईलैंड पहुंची ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम...

Feelings: एक्टर शशि कूपर की मौत पर भावुक हुई कटरीना कैफ, जानिए क्यों!

आ रही खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख को शूटिंग के लिए थाइलैंड रवाना होना था. क्रू को सख्त हिदायत दी गई थी कि इस बात की जानकारी किसी को भी न दी जाए. डीएनए की खबर पर विश्वास किया जाए तो ये तीनों स्टार थाइलैंड में काफी रोचक एक्शन सीन शूट करने वाले हैं.

अभी कटरीना कैफ थाइलैंड के लिए रवाना नहीं हुई हैं क्योंकि वो ‘टाइगर जिंदा है’ की प्रमोशन में बिजी हैं. बता दें पिछले दिनों आमिर खान का लुक लीक हो गया था. इस लुक को देखकर एक बार को आप हैरान हो जाएंगे. इसमें आमिर खान अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैं. आमिर इतने अलग दिख रहे हैं कि कोई भी उन्हें पहचानने में गच्चा खा जाए. सीन के लिए आमिर ने अतरंगी कपड़े पहने हुए हैं. उन्होंने फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाया है. 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन का इंडियन वर्जन माना जा रहा है. यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी. जो अगले साल 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी फिल्म में नजर आएंगे.

You May Also Like

English News