‘बाहुबली 2’ की वजह से नहीं हो पाई ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की कमाई : आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कहा है कि निजी तौर पर उन्हें उनकी पिछली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन उनका मानना है कि फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ ने उनकी फिल्म की कमाई पर असर जरूर डाला.'बाहुबली 2' की वजह से नहीं हो पाई 'मेरी प्यारी बिंदु' की कमाई : आयुष्मान खुराना

आयुष्मान से जब मई में रिलीज हुई ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे निजी तौर पर अपने दोस्तों और परिवार से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई, जबकि कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई.”

बाजार से गायब हो रहे 2000 के नोट: बैंक हैरान, लोगो को हो रही परेशान, जानिए क्या है इसका कारण…

उन्होंने कहा, “..लेकिन मेरा मानना है कि कहीं न कहीं ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ ने मेरी फिल्म के बिजनेस को प्रभावित किया. अगर यह (बाहुबली 2: द कन्क्लूजन) सिनेमाघरों में उस समय नहीं लगी होती, तो शायद फिल्म ज्यादा कमाई करती.”

#बड़ा धमाका: अभी-अभी पहली बार Aircel ने दी Jio को जोरदार टक्कर, नया प्लान जिसमे यूजर्स के लिए नहीं होगी डेली लिमिट

28 अप्रैल को रिलीज हुई ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म मानी जाती है. आपको बता दें कि आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन और अभिनेता राजकुमार राव भी नजर आएंगे.

 

You May Also Like

English News