आरजेडी के इस कार्यकर्ता ने लालू के बेटे तेज प्रताप पर लगाया बड़ा का आरोप…

राष्ट्रीय जनता दल के एक काफी पुराने कार्यकर्ता को अब अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है. सनोज यादव नाम के कार्यकर्ता को डर है कि कभी भी उनकी हत्या कराई जा सकती है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर किससे आरजेडी के कार्यकर्ता अपनी जान का खतरा है?आरजेडी के इस कार्यकर्ता ने लालू के बेटे तेज प्रताप पर लगाया बड़ा का आरोप...आज जरी किया जायेगा योगी सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों का श्वेत पत्र…

तो जान लीजिए, सनोज यादव को अपने ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकरा में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव से अपनी जान का खतरा है. दरअसल हुआ यूं, कि 2 दिन पहले सनोज यादव एक निजी चैनल के डिबेट में आरजेडी का पक्ष रखने के लिए बैठ गए. सनोज यादव ने ऐसा तब किया जब वह पार्टी के अधिकृत प्रवक्ता भी नहीं है. फिर क्या था, डिबेट के दौरान वह आरजेडी और लालू का बचाव करने में अपना पक्ष ठीक से नहीं रख पाए तो लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप को गुस्सा आ गया.

लालू ने 23 जून को अपने घर पर इफ्तार की दावत दी और सनोज यादव भी वहां पहुंचे. सनोज यादव को अपने घर पर पाकर तेज प्रताप यादव अपना आपा खो बैठे और सनोज यादव के मुताबिक तेज प्रताप ने उनके साथ गाली-गलौज की और उसके बाद उनकी पिटाई तक कर दी.

‘आजतक’ से बातचीत करते हुए सनोज यादव ने कहा कि तेज प्रताप उनसे इतने नाराज हुए कि उन्होंने सनोज यादव को RSS के एजेंट कह दिया. सनोज यादव ने कहा कि वह पिछले 30 सालों से RJD के लिए कार्य करते हैं और तेज प्रताप यादव को उन्होंने गोद में खिलाया है. अब सनोज को तेज प्रताप की हरकत से शर्म महसूस हो रही है.

सनोज यादव ने कहा कि जब तेज प्रताप उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रहे थे तब वही पर लालू प्रसाद बैठे हुए थे मगर उन्होंने कुछ भी नहीं किया और सब कुछ चुप-चाप देखते रहे. यादव ने कहा कि अब आरजेडी के अंदर तेज प्रताप यादव का कब्जा हो गया है और उन्हें इस बात की भी आशंका है कि तेज प्रताप को उनको मरवा सकते हैं. सनोज यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि वह तेज प्रताप यादव को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. तेज प्रताप यादव की हरकत से बेइज्जती झेलना के बाद सनोज यादव ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है.

You May Also Like

English News