आराध्या की तरह बिहेव मत करो: अमिताभ बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती है. जब से बच्चन फैमिली में बेटी आराध्या आई हैं तभी से फैंस उसकी हर एक बात जानने के लिए बेसब्र रहते हैं. आराध्या सेलिब्रेटी किड्स की लिस्ट में काफी फेमस हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.आराध्या की तरह बिहेव मत करो: अमिताभ बच्चनफिल्म ‘मुल्क’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आएंगे ऋषि कपूर

एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अमिताभ और ऐश्वर्या दोनों को ही अवॉर्ड मिला था. ज‍ब मीडिया कॉन्फ्रेंस में अमिताभ से पूछा गया कि उनकी जीत पर आराध्या कैसे रिएक्ट करेंगी और उनके घर में 4 कलाकार मौजूद हैं तो कैसा माहौल रहता है. इस पर अमिताभ का जवाब था कि उनके घर में चार नहीं 5 कलाकार हैं उनके पिता हरिवंश राय बच्चन को मिलाकर और अब उनके घर 6वां कलाकार भी आ चुका है.

लेकिन खबर ये नहीं है. खबर ये है कि इस अवॉर्ड फंक्शन के बाद जब अमिताभ और ऐश्वर्या मीडिया के सामने आए तो ऐश्वर्या ने काफी जोश के साथ अमिताभ का वेलकम किया. अपने ससुर को ऐश्वर्या ने सबसे बेस्ट बताया लेकिन उसके जवाब में अमिताभ ने उन्हें कहा कि आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो. 

ये वीडियो शायद पिछले साल के किसी फंक्शन का है. बता दें कि अमिताभ बच्चन जहां 102 और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं ऐश्वर्या ने अभी हाल ही में फन्ने खां की शूटिंग खत्म की है.

देखे विडियो:-

 

You May Also Like

English News