आराध्या ने लिखा पापा को इमोशनल मैसेज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्ज़ियाँ’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में यह खबरें आई थी कि अभिषेक और उनकी टीम पर सरकार के नियमों का उलंघन करने का आरोप लगाया गया था. बताया गया था कि नियमों के उलंघन करने के बाद भी टीम ने शूटिंग जारी रखी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘मनमर्ज़ियाँ’ के साथ-साथ अभिषेक बॉलीवुड की दो और फिल्मों में नज़र आएंगे.सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में यह खबरें आई थी कि अभिषेक और उनकी टीम पर सरकार के नियमों का उलंघन करने का आरोप लगाया गया था. बताया गया था कि नियमों के उलंघन करने के बाद भी टीम ने शूटिंग जारी रखी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'मनमर्ज़ियाँ' के साथ-साथ अभिषेक बॉलीवुड की दो और फिल्मों में नज़र आएंगे.    इसी बीच अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखते ही आप इमोशनल हो जाएंगे. तस्वीर को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया, जिसे आराध्या ने अपने पापा अभिषेक के लिए लिखा था.    तस्वीर में एक जगह पर नोट चिपका हुआ नज़र आ रहा है जिसपर आराध्या ने 'आई लव यू पापा' लिखा है. इस फोटो पर अभिषेक ने कैप्शन लिखा है कि, "जब आप दो महीने बाद ऑफिस आए और आपकी बेटी ये खास मैसेज लिखे."    आपको बता दें कि हर स्टार किड की तरह आराध्या भी हमेशा लाइमलाइट में ही रहती है. बॉलीवुड की पार्टीज या इवेंट्स में आराध्या हमेशा अपने पापा अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ ही नज़र आती हैं. यह सब देखने के बाद इसी बात का पता चलता है कि आराध्या अपने पैरेंट्स से एक ख़ास बांड शेयर करती हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में यह खबरें आई थी कि अभिषेक और उनकी टीम पर सरकार के नियमों का उलंघन करने का आरोप लगाया गया था. बताया गया था कि नियमों के उलंघन करने के बाद भी टीम ने शूटिंग जारी रखी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'मनमर्ज़ियाँ' के साथ-साथ अभिषेक बॉलीवुड की दो और फिल्मों में नज़र आएंगे.    इसी बीच अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखते ही आप इमोशनल हो जाएंगे. तस्वीर को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया, जिसे आराध्या ने अपने पापा अभिषेक के लिए लिखा था.    तस्वीर में एक जगह पर नोट चिपका हुआ नज़र आ रहा है जिसपर आराध्या ने 'आई लव यू पापा' लिखा है. इस फोटो पर अभिषेक ने कैप्शन लिखा है कि, "जब आप दो महीने बाद ऑफिस आए और आपकी बेटी ये खास मैसेज लिखे."    आपको बता दें कि हर स्टार किड की तरह आराध्या भी हमेशा लाइमलाइट में ही रहती है. बॉलीवुड की पार्टीज या इवेंट्स में आराध्या हमेशा अपने पापा अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ ही नज़र आती हैं. यह सब देखने के बाद इसी बात का पता चलता है कि आराध्या अपने पैरेंट्स से एक ख़ास बांड शेयर करती हैं.

इसी बीच अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखते ही आप इमोशनल हो जाएंगे. तस्वीर को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया, जिसे आराध्या ने अपने पापा अभिषेक के लिए लिखा था.

तस्वीर में एक जगह पर नोट चिपका हुआ नज़र आ रहा है जिसपर आराध्या ने ‘आई लव यू पापा’ लिखा है. इस फोटो पर अभिषेक ने कैप्शन लिखा है कि, “जब आप दो महीने बाद ऑफिस आए और आपकी बेटी ये खास मैसेज लिखे.”

पको बता दें कि हर स्टार किड की तरह आराध्या भी हमेशा लाइमलाइट में ही रहती है. बॉलीवुड की पार्टीज या इवेंट्स में आराध्या हमेशा अपने पापा अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ ही नज़र आती हैं. यह सब देखने के बाद इसी बात का पता चलता है कि आराध्या अपने पैरेंट्स से एक ख़ास बांड शेयर करती हैं. 

You May Also Like

English News