कपिल शर्मा की ‘वाइफ’ और आर्मी ऑफिसर की बेटी के साथ-साथ, रियल लाइफ में भी है बहुत ही HOT और ग्लैमरस

मुंबई. ‘किस किसको प्यार करूं'(2015) में कपिल शर्मा की पत्नी जूही का रोल प्ले करने वालीं मंजरी फडनिस 10 जुलाई को 33 साल की हो जाएंगी। इस फिल्म के लिए मंजरी को काफी सराहना मिली थी। कम ही लोग जानते हैं कि 2004 से बॉलीवुड में एक्टिव मंजरी के पापा एक आर्मी ऑफिसर थे। ऐसे में पापा के जॉब ट्रांसफर से साथ उन्होंने लगभग पूरा इंडिया घूमा है। एक टिपिकल मराठी फैमिली से होने के नाते उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी, क्योंकि उनकी फैमिली ग्लैमर वर्ल्ड से काफी दूर रहती थी। हालांकि बॉलीवुड में करियर बना चुकीं मंजरी रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। टीवी शो से की एक्टिंग करियर की शुरुआत…कपिल शर्मा की 'वाइफ' और आर्मी ऑफिसर की बेटी के साथ-साथ, रियल लाइफ में भी है बहुत ही HOT और ग्लैमरस 
 
– मंजरी का जन्म मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ था हालांकि, उनकी परवरिश पुणे में हुई है।
– मंजरी को सबसे पहले पॉपुलर रियलटी शो ‘पॉपस्टार्स’ (2004) में देखा गया था।
– इस शो में मंजरी ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी और फाइनल में पहुंचने वाले 8 कंटेंस्टेंट्स में अपनी जगह बनाई थी। 
– इसी शो को मंजरी के एक्टिंग की शुरुआत बचाया जाता है।
 
साइड रोल से मिली पहचान
– 2004 में उन्हें पहली बॉलीवुड फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो’ मिली। जिससे उन्होंने डेब्यू किया था। 
– मंजरी को डेब्यू फिल्म से उतनी पहचान नहीं मिली जितनी 2008 में आई इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा स्टारर ‘जाने तू या जाने ना’ में प्ले किए साइड रोल से मिली थी।
– इसके अलावा वो ‘मुंबई सालसा'(2007) ‘जोकोमो’ (2011), ‘ग्रैंड मस्ती’ (2013) और ‘वार्निंग’ (2013), ‘किस किस को प्यार करूं'(2015) और ‘वाह ताज'(2016) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।
 
रीजनल सिनेमा में भी एक्टिव हैं मंजरी
– मंजरी हिंदी के अलावा बंगाली में ‘फालतू’ (2006), तेलुगु में ‘Siddu from Sikakulam'(2008), ‘Shubhapradham'(2010) और ‘Shakti'(2011), तमिल में ‘Muthirai'(2009) और कन्नड़ में ‘Munjane'(2012) फिल्में कर चुकी हैं। 
– जल्द ही ‘मिस्टर फ्रॉड’ के जरिए वे मलयालम सिनेमा में भी नजर आएंगी।

You May Also Like

English News