आर. अश्विन की काउंटी क्रिकेट में एंट्री का इंग्लिश बल्लेबाज ने उड़ाया मजाक

भारतीय टीम के स्टार ऑफस्पिनर रविचंद्रन अश्विन जल्द ही काउंटी क्रिकेट में वोर्सस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें अनफिट ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स की जगह टीम में शामिल किया गया है।

आर. अश्विन की काउंटी क्रिकेट में एंट्री का इंग्लिश बल्लेबाज ने उड़ाया मजाक

अश्विन के काउंटी क्रिकेट में खेलने को लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने मजाक उड़ाया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज बेन डकेट ने ट्विटर के जरिए टीम इंडिया के ऑफस्पिनर का मजाक बनाया है। उन्होंने मजाक बनाने के साथ ही इस बात का दुःख भी जताया कि अश्विन का सामना नहीं करने को लेकर वे काफी निराश भी हैं।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: CM आदित्यनाथ योगी को जान से मारने की मिली धमकी, इस कॉल से पूरे देश में मचा हड़कम्प

दरअसल, प्रोफेशनल क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने ट्विटर पर अश्विन के वोर्सस्टरशायर से जुड़ने का स्वागत किया है। पीसीए ने ट्वीट किया, ‘काउंटी क्रिकेट और पीसीए में स्वागत है, अश्विन को वोर्सस्टरशायर ने शेष सत्र के लिए विदेशी खिलाड़ी के रूप में अपने साथ जोड़ा है।’

पीसीए के ट्वीट पर बेन डकेट ने तंज कसने में कोई देरी नहीं की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘शर्मनाक, हम तो पहले ही दो बार वोर्सस्टरशायर के खिलाफ खेल चुके हैं।’ डकेट के ट्वीट का इनडायरेक्टली मतलब ये है कि अगर वो वोर्सस्टरशायर के खिलाफ मुकाबला खेलते तो निश्चित ही खूब रन बनाते।
याद हो कि बेन डकेट पिछले वर्ष भारत का दौरा करने वाली इंग्लैंड टीम के सदस्य थे। वो भारतीय स्पिनरों के सामने पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। भारत दौरे पर डकेट ने तीन पारियों में केवल 18 रन बनाए थे। उन्हें तीनों ही बार अश्विन ने अपना शिकार बनाया था। ऐसा प्रतीत होता है कि डकेट भारत दौरे के अपने बुरे प्रदर्शन को अभी तक भूल नहीं पाए हैं और इसी वजह से वो अश्विन पर निशाना साध रहे हैं। वैसे अश्विन का विदेशों में रिकॉर्ड अच्छा नहीं है और काउंटी में खेलकर वो इससे पार पाने की पूरी कोशिश करेंगे।

You May Also Like

English News