आलिया ने घर पर होने वाली पार्टी की लिस्ट में से ब्वॉयफ्रेंड का हटाया नाम

फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्मस ने सक्सेसफुली 30 साल पूरे कर लिए हैं। इसकी 30वीं एनिवर्सरी पर एक पार्टी का आयोजन होना है, जिसके लिए तमाम बॉलीवुड स्टार्स को इनवाइट किया गया है।लेकिन आलिया भट्ट ने इस लिस्ट में से सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम हटा दिया है।

नागिन 2 की कहानी में आएगा ट्वीस्ट, नई नागिन जल्द करेगी एंट्री

 इस पार्टी में शामिल होने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा  बहुत ही एक्साइटेड थे, लेकिन उनकी इस खुशी पर पानी फिर गया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया नहीं चाहतीं कि वो इस पार्टी में शामिल हों। इसकी वजह भी काफी दिलचस्प है। क्योंकि बी-टॉउन में आलिया और सिड के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की बातें की जाती रही हैं।   इसी बात से परेशान आलिया ने उनका नाम लिस्ट से हटा दिया है। क्योंकि वह नहीं चाहती कि वह पार्टी में आएं और फिर से नई अफवाहें शुरू हों।

वैसे भले ही अपने रिलेशनशिप पर दोनों ने अपने होंठ सिल लिए हों, लेकिन दोनों को कई बार एक साथ हैंगआउट करते स्पॉट किया जा चुका है। हाथों में हाथ लिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अवॉर्ड शो की तस्वीरें और जब आलिया ने 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया तो सिद्धार्थ आधी रात को आलिया भट्ट से मिलने पहुंचे थे। क्योंकि वह आलिया को सबसे पहले विश करना चाहते थे। ये सारी बातें तो इसी ओर इशारा करती हैं कि जरूर कुछ ना कुछ तो चल ही रहा है।वर्क फ्रंट की बात करें तो खबर है कि मोहित सूरी की फिल्म आशिकी-3 में ये दोनों साथ में भी नजर आ सकते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट आलिया की बहन शाहीन भट्ट लिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म अइयारे में पहली बार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी एक साथ दिखेंगे।

You May Also Like

English News