आलिया भट्ट ने स्कूल में ही कर डाला था ये काम, जिसकी वजह से …

आलिया भट्ट वैसे तो अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं, यहां तक कि वो काफी शरारती भी रही हैं। लेकिन इन मोहतरमा ने बचपन में कुछ ऐसे काम किए है जिनकी वजह से इन्हें खूब सजा मिलती थी। अब आप सोच रहे होंगें कि आलिया शरारती थीं तो शरारती काम ही किए होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। जब आपको आलिया की उन हरकतों के बारे में पता चलेगा जिनके चलते वो हमेशा ही स्कूल में सजा की हकदार बनतीं थीं, तो आप चौंक जाएंगे।आलिया भट्ट ने स्कूल में ही कर डाला था ये काम, जिसकी वजह से ...

दरअसल आलिया को एक बहुत ही बुरी आदत थी और वो थी बाथरूम में सोने की। चौंक गए ना ? लेकिन ये सच है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया ने ये बात सभी को बताई और साथ ही बताया कि किस तरह बाथरूम में सोने की उनकी आदत ने सभी लोगों के लिए कितनी मुसीबत खड़ी की थी।

आलिया ने बताया कि वो स्कूल के बाथरूम में सो जाया करतीं थीं। लेकिन एक दिन उन्हें ढूंढते-ढूंढते उनकी टीचर ने बाकी बच्चों से पूछा कि आलिया कहां है। लेकिन आलिया नहीं मिलीं। और तो और उनके पेरेंट्स भी काफी परेशान हुए। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद आलिया बाथरूम में सोई हुई मिलीं। इसकी वजह से टीचर ने आलिया को फिर जो सजा सुनाई उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

आलिया को एक हफ्त तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी गई। आलिया ने खुशी खुशी सजा तो कबूल कर ली लेकिन जब उन्हें रोजाना क्लास के डेस्क साफ करने पड़ते तो उन्हें नानी याद आ जाती। तो वाकई काफी शरारती रही हैं आलिया।

इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि पहली बार वो अपने आइडल और सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को बेहद पसंद किया जा रहा है।

 
 

 

You May Also Like

English News