आलिया भट्ट अब नहीं हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड, Confirm हुआ ब्रेकअप

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने भले ही अपने अफेयर के बारे में कभी बात न की हो, लेकिन इनका एक-दूसरे को डेट करना कोई सीक्रेट नहीं है. दोनों अकसर एक-दूसरे के घर पर देखे गए. अब सूत्रों की मानें तो दोनों पर्मानेंटली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. अब मामला पहले की तरह नहीं रह गया है. दोनों अब आगे साथ नहीं दिखाई देने वाले हैं.

आलिया भट्ट अब नहीं हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड, Confirm हुआ ब्रेकअप

सूत्र बताते हैं कि आलिया और सिद्धार्थ दोनों एक-दूसरे को अवॉइड कर रहे हैं, यहां तक कि इनके बीच बात भी नहीं हो रही है. भविष्य में भले ही इनमें दोस्ती हो जाए, लेकिन फिलहाल दोनों एक-दूसरे के साथ दूरी बनाकर चल रहे हैं. पिछले दिनों दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था. अब उन्हें लगता है कि यदि उनका रिश्ता काम नहीं कर रहा है, तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए.

क्या दोनों के बीच कोई तीसरा है?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया के रिश्ते खराब होने की वजह एक तीसरा शख्स भी बताया जा रहा है. ये हैं जैकलीन फर्नांडीज. दरअसल, जैकलीन और सिद्धार्थ अपक‍मिंग फिल्म अ जेंटलमैन में साथ काम कर रहे हैं. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती गहरी हो गई है. यही दोस्ती अब सिद्धार्थ और आलिया के रिश्ते में आड़े आ रही है.

बता दें कि दोनों एक-दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं. इन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से साथ में डेब्यू किया था. इनकी जोड़ी काफी हिट हुई. अब दोनों के अलगाव की खबरें जोरों पर हैं.

You May Also Like

English News