आलिया भट्ट ने बनाई अपनी महिला क्रिकेट टीम ”चान मुल्गी’

इन दिनों बॉलीवुड की बार्बी गर्ल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘राज़ी’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में फिल्म ‘राज़ी’ के प्रमोशन के दौरान आलिया से पत्रकारों ने अपनी महिला क्रिकेट टीम बनाने की इच्छा पूछी तो उन्होंने अपने साक्षात्कार के दौरान अपनी इच्छा जाहिर की और उन्होंने अपनी टीम में कौन कौन अभिनेत्री  होंगी और टीम का नाम क्या होगा यह भी बताया. इन दिनों बॉलीवुड की बार्बी गर्ल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन के दौरान आलिया से पत्रकारों ने अपनी महिला क्रिकेट टीम बनाने की इच्छा पूछी तो उन्होंने अपने साक्षात्कार के दौरान अपनी इच्छा जाहिर की और उन्होंने अपनी टीम में कौन कौन अभिनेत्री  होंगी और टीम का नाम क्या होगा यह भी बताया.   अपने साक्षात्कार के दौरान आलिया ने बताया की उनकी टीम का नाम वो 'चान मुल्गी' रखना पसंद करेंगी और जिसकी कैप्टेन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बनाना पसंद करेंगी. वहीं अपनी 'चान मुल्गी' महिला क्रिकेट टीम में कटरीना कैफ को वो फील्डर के तौर पर देखना पसंद करेंगी और अभिनेत्री कंगना रनौत को उन्होंने आल राउंडर बताया.   बता दें कि फिल्म 'राज़ी' में आलिया एक भारतीय जासूस की भूमिका में नज़र आएँगी. फिल्म 11 मई को देशभर एक सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट के पास कई मूवी हैं जिनमें, गली बॉय, ब्रह्मास्त्र, कलंक शामिल हैं.

अपने साक्षात्कार के दौरान आलिया ने बताया की उनकी टीम का नाम वो ‘चान मुल्गी’ रखना पसंद करेंगी और जिसकी कैप्टेन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बनाना पसंद करेंगी. वहीं अपनी ‘चान मुल्गी’ महिला क्रिकेट टीम में कटरीना कैफ को वो फील्डर के तौर पर देखना पसंद करेंगी और अभिनेत्री कंगना रनौत को उन्होंने आल राउंडर बताया. 

बता दें कि फिल्म ‘राज़ी’ में आलिया एक भारतीय जासूस की भूमिका में नज़र आएँगी. फिल्म 11 मई को देशभर एक सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट के पास कई मूवी हैं जिनमें, गली बॉय, ब्रह्मास्त्र, कलंक शामिल हैं. 

You May Also Like

English News