आलूकाण्ड: सपा अध्यक्ष ने एसएसपी लखनऊ पर किया तंज, कहा यश भारती से करूंगा सम्मानित!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ की वीआइपी क्षेत्र की सड़कों पर छह जनवरी को आलू फेंके जाने के मामले के खुलासे पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवालिया निशान खड़ किये हैं। इस मामले में समाजवादी पार्टी से जुड़े दो लोगों की कन्नौज से गिरफ्तारी के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि इस बड़े मामले को खोलने वाले लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार को तो मैं भविष्य में यश भारती से सम्मानित करूंगा।


उन्होंने कहा कि लखनऊ में आलू फेंके जाने वाले मामले में समाजवादी पार्टी की भूमिका बताने वाले एसएसपी वाकई में बहुत काबिल अफसर हैं। उनको शायद पता नहीं है कि प्रदेश में कोल्ड स्टोर में आलू बर्बाद हो रहा है। हर किसान ने कर्ज ले रखा है। अगर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसान हैं और वह कन्नौज से लखनऊ आलू लाए तो क्या गुनाह कर दिया?

लखनऊ के एसएसपी की हैसियत क्या है? यह एसएसपी चोर और अपराधियों को नहीं रोक पाए रहे हैं। जिनको कानून व्यवस्था सही करनी हो वह आलू किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं। एसएसपी के घर के पास में ही पूर्व विधायक के बेटे की हत्या हो गयी और पुलिस कुछ नहीं कर सकी।

अगर आलू हमारे नेताओं ने फेंका तो क्या गलत किया। अब हम किसानों से कह रहे कि एक-एक बोरी आलू जिले के डीएम को दें। सरकार के रवैये से कानून व्यवस्था सही नहीं होगी।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा ध्यान हटाने में माहिर है। किसान बर्बाद हो गयाए गन्ना किसानों का भुगतान नही हो पा रहा किसान को उसी के आलू की कीमत नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस कानून व्यवस्था सुधारने में नहीं बल्कि दूसरे कामों में लगी है।

loading...

You May Also Like

English News