आशीष नेहरा ने सरेआम दिया विवादित ब्यान, बोला इन 2 खिलाड़ियों को जल्द कर दो बाहर !

इस समय भारतीय टीम विश्व की नम्बर एक टीम बनी हुई है क्यूंकि एक के बाद एक सीरीज पर कब्जा कर भारत ने पूरी दुनिया को अपनी काबिलियत दिखाई है लेकिन आज भी कई सीनियर खिलाड़ियों का अभी भी ऐसा मानना है कि अगर भारतीय टीम को एक ऐसी टीम बनना है जिसको हराना मुश्किल ही नही नामुमकिन हो तो अभी भी टीम में कुछ बदलाव होने चाहिए .

आशीष नेहरा ने सरेआम दिया विवादित ब्यान, बोला इन 2 खिलाड़ियों को जल्द कर दो बाहर !आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के फाइनल मैच में में कमेन्ट्री कर रहे लक्ष्मण और आशीष नेहरा ने एक बहुत पते की बात बोली है . इसके साथ ही नेहरा ने कहीं ना कहीं टीम मैनेजमेंट पर उंगलियाँ उठाई है . उन्होंने कहा है कि इन्डियन टीम में मध्यक्रम के अंदर अभी जो टीम है उनमें दो खिलाड़ी ऐसे है जिन्हें या तो टीम से बाहर कर दो या खेलने के मौके दो . आइये जानते है कौन है ये दो खिलाड़ी ?

नेहरा ने बोला कि टीम में मनीष पांडे को सही तरह से मौके नहीं मिल पा रहे हैं. मुश्किल हालातों में पांडे को मौके मिलते हैं और तब वह खेल नहीं पाते हैं . पांडे की काबिलियत के साथ यह न्याय नहीं है. अगर आपको पांडे से बल्लेबाजी नहीं करानी है तो इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर देना चाहिए . अगर आप जानना चाहते है कि दूसरा खिलाड़ी कौन है तो नीचे दी गयी विडियो देखिये .

देखे विडियो :-

You May Also Like

English News