आसाराम के समर्थकों से विमान में यात्री हुए परेशान…

asaram_newestजोधपुर/दिल्ली :आसाराम बापू पर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप के चलते उन्हें हिरासत में रखा गया है लेकिन उनकी तबियत ख़राब होने के कारण उन्हें दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल लाया गया लेकिन उन्हें लाते वक़्त विमान में जो कुछ भी हुआ उससे सभी यात्रियों को काफी समस्या हुई.

घटना जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई जेट एयरवेज की फ्लाइट 9डब्ल्यू 2552 की है जिसमे आसाराम को जोधपुर से दिल्ली लाया जा रहा था. विमान की उड़ान का समय सुबह 11:55 का था लेकिन उसे उड़ान भरने में 2 घंटे लेट होना पड़ा जिससे सभी यात्री काफी परेशान हुए. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं उड़ान भरने के बाद यात्रा के दौरान भी यात्रियों को काफी मुश्किलें उठानी पड़ी.

आसाराम को करीब 1:30 बजे पुलिस बल की मौजूदगी में व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट लाया गया लेकिन इनके समर्थक यहाँ भी मौजूद थे. समर्थकों ने भी आसाराम के साथ जाने के लिये टिकिट बुक कर रखी थी. जब आसाराम बापू को फ्लाइट में लाया गया तो उनके समर्थको ने सीट पर बैठने से मन कर दिया और AC चलाने से मना कर दिया. हालाँकि जब उड़ान भरी जा रही थी तब समर्थक सीट पर बैठ गए लेकिन सीट बेल्ट बाधने को कहने पर ये कह कर टाल दिया की जब भगवन स्वयं हमारे साथ हैं तो हमे बेल्ट बंधने की क्या जरूरत?

उसके बाद पूरी उड़ान के दौरान आसाराम के समर्थक उनकी जय जय कर करते रहे और उनके पैर छूते नहीं थके. इससे सभी यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जैसे ही विमान दिल्ली पंहुचा तो आसाराम ने पुलिस कर्मियों से उनके सारे समर्थक को साथ उतरने की जिद की. आसाराम और और उनके सारे समर्थक साथ में उतरे जिससे बिना कतार के ही सब एक साथ बहार आये. इस दौरान दिल्ली एयरपोर्ट पर काफी जन सैलाब था.

एम्स स्थित न्यूरो कार्डियक सेंटर में आसाराम को ले जाया गया जहाँ आसाराम के विभिन्न टेस्ट और जांच की गयी हैं. डॉक्टरों की विशेष टीम ने आसाराम की सारी जांच की और ये सारा सिलसिला करीब 7 घंटे चला इस दौरान एम्स में आसाराम के समर्थको का तांता लगा रहा. एम्स हॉस्पिटल की जगह मेला परिसर प्रतीत हो रहा था और सारे समर्थक उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे.

You May Also Like

English News