Asus ने भारत में लांच किया, दमदार बैटरी पॉवर के साथ ‘ZenFone Zoom S…जाने फ़ोन की और खासियतें!

ताईवानी स्मार्टफोन कंपनी आसुस ने अपना नया स्मार्टफोन आसुस ज़ेनफोन ज़ूम एस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन भारत में एक्सक्लूसिव होगा और इस फोन के ग्लेशियर सिल्वर और नेवी ब्लैक कलर उपलब्ध होंगे। इस फोन की कीमत भारत में 26,999 रुपए रखी गई है।Asus ने भारत में लांच किया, दमदार बैटरी पॉवर के साथ 'ZenFone Zoom S...जाने फ़ोन की और खासियतें!

ये भी पढ़े: Micromax ने लॉन्च किया डुअल रियर कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन…

आसुस जेनफोन ज़ूम एस को इससे पहले सीईएस 2017 में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। इस फोन को तब कंपनी ने आसुस जेनफोन 3 ज़ूम के नाम से पेश किया था। आसुस का यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी करने वाले यूज़र्स के लिए बेहद खास होगा। कंपनी के अनुसार यह नया फोन खास फोटोग्राफी को फोकस का बनाया गया है। 

डिस्प्ले, रैम, प्रोसेसर

आसुस का नया फोन 5.5 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, इसका रेसोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है। इस फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है।

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा कोर 2GHz प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाकर 2टीबी तक किया जा सकता है। इसमें 506 ग्पुदिया गया है।

ये भी पढ़े: खुशखबरी: Jio से भी सस्ता और किफायती, अब आया सिर्फ 299 रुपए का फोन, ऐसे घर बैठे Cash On Delivery मंगवाए 

कैमरा

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका कैमरा। यह डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस फोन में दो 12 मेगापिक्सल के कैमरा हैं, जिसमें 25mm वाइड एंगल लेंस और एक 59mm लेंस है। इस नए स्मार्टफोन के साथ यूज़र्स अधिक कवर करते हुए फोटो क्लिक कर सकते हैं। कंपनी इस फोन में सुपरपिक्सल कैमरा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल भी करती है। इसका फ्रंट कैमरा 13मेगापिक्सल का है, इसमें सोनी IMX214 सेंसर दिया गया है।

ये भी पढ़े: आज Lenovo K8 Note की पहली सेल, इसमें है डुअल रियर कैमरा

बैटरी और सॉफ्टवेयर

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसे पॉवर बैंक के तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है, यह अन्य फोन को चार्ज करने के काम भी आएगा। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी 42 घंटों का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है और 6.4 घंटों का टाइम 4के UHD वीडियो सिंगल चार्ज पर दे सकती है। 

You May Also Like

English News