इंग्लिश फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे ‘दंगल’ एक्टर

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म में उनका लुक काफी अलग है और कई बार देखा भी जा चुका है. लेकिन इस फिल्म के बाद उनकी अगली फिल्म कौनसी इस बारे में जानने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. हाल ही में इसकी खबर आई है कि आमिर खान किस फिल्म में काम करने जा रहे हैं.इंग्लिश फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे 'दंगल' एक्टर

खबरों की मानें तो आमिर खान अपने लिए पहले से ही एक प्रोजेक्ट लेकर बैठे हैं जिस पर ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ के बाद काम करने वाले हैं. इतना ही नहीं हो सकता है आमिर किसी हॉलीवुड फिल्म में नज़र आ सकते हैं. बता दें, आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक को भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा खबर आई है कि आमिर खान अगली फिल्म में ओशो का किरदार निभा सकते हैं. फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने ‘कपूर एंड संस’ को भी डायरेक्ट किया था.

वहीं सूत्रों ने बताया कि इस पर काम फ़िलहाल के लिए रोक दिया गया है और टीम आमिर खान की सलाह पर स्क्रिप्ट पर फिर से काम कर रही है क्योंकि कहानी में कुछ ऐसा है जिसे अपनाया नहीं गया. आमिर खान हॉलीवुड के रीमेक में भी काम करना चाहेंगे. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्होंने फिल्म का नाम भी सोच रखा है और जब तय हो जायेगा तब इसका नाम भी बता दिया जायेगा.

बता दें, ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मौजूद हैं जिनका लुक सामने आ चुका है और बताया जा रहा है फिल्म इस दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है.

You May Also Like

English News