इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा- 40 की उम्र तक कर सकता हूं गेंदबाजी

इंग्लैंड के विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि वह 40 साल तक की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं। 35 साल के एंडरसन ने कहा कि वह इस साल के अलावा 2021-22 में होने वाली एशेज सीरीज में भी खेल सकते हैं। एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में अब तक 497 विकेट ले चुके हैं। इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा- 40 की उम्र तक कर सकता हूं गेंदबाजी #बड़ी खबर: कैबिनेट में ये नए चेहरे होंगे शामिल, कुछ देर में राष्ट्रपति भवन में शुरू होगा शपथ ग्रहण समारोह

अभी तक ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्राथ 563 और वेस्टइंडीज के कॉर्टनी वाल्‍श 519 विकेट लेने वाले सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज है। एंडरसन तीन विकेट लेने के बाद 500 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज हो जाएंगे।  

एंडरसन ने  साफ कहा कि वह ऐसा को‌ई कारण फिलहाल नहीं देखते कि वह 40 साल या उससे ज्यादा की उम्र तक क्रिकेट न खेले। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करते हुए एंडरसन ने कहा कि मैं अपने शरीर से काफी खुश हूं। एक तेज गेंदबाज के तौर पर मेरे शरीर पर ज्यादा तनाव नहीं पड़ता। मुझे अपने आप का ध्यान रखना है। अगर मैं फिट रहा और स्पीड बनी रही तो पांच साल क्रिकेट खेल सकता हूं। 

एंडरसन ने कहा कि मैं सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलता हूं। वन डे नहीं खेलता। लिहाजा मुझमें अभी कुछ सालों की क्रिकेट बची है।

You May Also Like

English News