इंग्लैंड ने वापसी करते हुए भारत को हराया

भारत और इंग्लैंड के बीच कार्डिफ के मैदान में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को हराते हुए शानदार वापसी की है. इंग्लैंड ने भारत को 149 रनों पर रोकने के बाद पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. भारतीय टीम ने कम लक्ष्य का टारगेट देकर शानदार गेंदबाजी भी की इसकी बदौलत भारतीय गेंदबाजों ने इंगलैंड का पहला विकेट तीसरी ही ओवर चटका लिया था.भारत और इंग्लैंड के बीच कार्डिफ के मैदान में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को हराते हुए शानदार वापसी की है. इंग्लैंड ने भारत को 149 रनों पर रोकने के बाद पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. भारतीय टीम ने कम लक्ष्य का टारगेट देकर शानदार गेंदबाजी भी की इसकी बदौलत भारतीय गेंदबाजों ने इंगलैंड का पहला विकेट तीसरी ही ओवर चटका लिया था.  मैच के दौरान इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हेल के साथ जोनी बैयरस्टो ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. हेल्स अंत तक नाबाद रहे. उन्होंने 41 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 58 रन बनाए. इसके पहले बॉलिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को उमेश शर्मा ने बोल्ड किया. इसके बाद जो रूट 9 रन पर यजुवेंद्र चहल की गेंद पर बोल्ड हो गए. कप्तान इयोन मोर्गन भी 17 रन बनाकर चलते बने. इनके बाद जोस बटलर भी महज 14 रन ही बना पाए थे.     इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने आई भारत की ओर से रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग करने आए थे.  लेकिन इस बार उनकी ओपनिंग अपना काम नहीं पाई. रोहित शर्मा पांच की निजी स्कोर पर बैल की गेंद को मारने के चक्कर में बटलर को कैच दे दिया. इसके बाद पिछले मैच में शतक बनाने वाले लोकेश राहुल भी मात्र छह रन बनाकर प्लंकेट की गेंद पर बोल्ड हो गए.

मैच के दौरान इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हेल के साथ जोनी बैयरस्टो ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. हेल्स अंत तक नाबाद रहे. उन्होंने 41 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 58 रन बनाए. इसके पहले बॉलिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को उमेश शर्मा ने बोल्ड किया. इसके बाद जो रूट 9 रन पर यजुवेंद्र चहल की गेंद पर बोल्ड हो गए. कप्तान इयोन मोर्गन भी 17 रन बनाकर चलते बने. इनके बाद जोस बटलर भी महज 14 रन ही बना पाए थे.

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करने आई भारत की ओर से रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग करने आए थे.  लेकिन इस बार उनकी ओपनिंग अपना काम नहीं पाई. रोहित शर्मा पांच की निजी स्कोर पर बैल की गेंद को मारने के चक्कर में बटलर को कैच दे दिया. इसके बाद पिछले मैच में शतक बनाने वाले लोकेश राहुल भी मात्र छह रन बनाकर प्लंकेट की गेंद पर बोल्ड हो गए.

You May Also Like

English News