इंग्लैंड भारत के मैच में स्टेडियम में ही इस जोड़े ने कर ली सगाई

कल इंग्लैंड और इंडिया के बीच लॉर्ड्स में दूसरा एकदिवसीय मैच खेला गया था. इस मैच के दौरान काफी संख्या में बैठे दर्शक इंग्लैंड की बैटिंग को एन्जॉय कर रहे थे. तभी अचानक दर्शकों के बीच एक अजीब लेकिन शानदार चीज देखने को मिली. जिसमें दर्शकों में ही एक जोड़े ने सगाई कर ली है, उसके बाद सभी लोगों ने ताली बजाकर सगाई का जश्न मनाया.कल इंग्लैंड और इंडिया के बीच लॉर्ड्स में दूसरा एकदिवसीय मैच खेला गया था. इस मैच के दौरान काफी संख्या में बैठे दर्शक इंग्लैंड की बैटिंग को एन्जॉय कर रहे थे. तभी अचानक दर्शकों के बीच एक अजीब लेकिन शानदार चीज देखने को मिली. जिसमें दर्शकों में ही एक जोड़े ने सगाई कर ली है, उसके बाद सभी लोगों ने ताली बजाकर सगाई का जश्न मनाया.  दरअसल हुआ यूँ था कि इंग्लैंड की बैटिंग चल रही थी. तभी दर्शकों में बैठी एक लड़की जो मैच का मजा ले रही थी, उसे अचानक एक लड़के ने घुटने के बल पर बैठकर प्रपोज किया. इस प्रपोज के जवाब में लड़की भी लड़के को मना नहीं कर पाई. लड़के ने लड़की को रिंग भी गिफ्ट दी. इसके बाद ही सभी लोगों ने ताली बजाकर उनके इस जश्न का स्वागत किया.   वहीं इसके बाद इंग्लैंड ने अपनी पारी में 322 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और भारत ने इस मैच को गंवा दिया. मैच को छोड़कर इस पल ने भी मैच को यादगार बना दिया. हालाँकि लॉर्ड्स के मैदान पर इस तरह की यह दूसरी घटना है जब कोई कपल एक दूसरे के सार्वजानिक तौर पर किसी क्रिकेट मैच में एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधे.

दरअसल हुआ यूँ था कि इंग्लैंड की बैटिंग चल रही थी. तभी दर्शकों में बैठी एक लड़की जो मैच का मजा ले रही थी, उसे अचानक एक लड़के ने घुटने के बल पर बैठकर प्रपोज किया. इस प्रपोज के जवाब में लड़की भी लड़के को मना नहीं कर पाई. लड़के ने लड़की को रिंग भी गिफ्ट दी. इसके बाद ही सभी लोगों ने ताली बजाकर उनके इस जश्न का स्वागत किया. 

वहीं इसके बाद इंग्लैंड ने अपनी पारी में 322 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और भारत ने इस मैच को गंवा दिया. मैच को छोड़कर इस पल ने भी मैच को यादगार बना दिया. हालाँकि लॉर्ड्स के मैदान पर इस तरह की यह दूसरी घटना है जब कोई कपल एक दूसरे के सार्वजानिक तौर पर किसी क्रिकेट मैच में एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधे. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com