इंग्लैंड 150 पार, बेयरस्टो और स्टोक्स टिके

विशाखापत्तनम। भारत-इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल जारी है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बना लिए हैं। बेन स्टोक्स 39 और जॉनी बेयरस्टो 31 रन बनाकर नाबाद हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी भी हो चुकी है।

इंग्लैंड 150 पार, बेयरस्टो और स्टोक्स टिके

दूसरे दिन के खेल में भारत को पहली सफलता तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने दिलाई। उन्होंने एलेस्टर कुक को 2 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इंग्लैंड का दूसरा विकेट हसीब हमीद के रूप में गिरा। उन्हें 13 रन के स्कोर पर जयंत यादव के थ्रो पर रिद्धिमान साहा ने आउट किया।

आर. अश्विन ने भारत को तीसरी सफलता दिलाई। उन्होंने बेन डकेट को 5 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। अश्विन यहीं नहीं रुके उन्होंने रूट (53) के अर्धशतक बनाने के तुरंत बाद उमेश यादव के हाथों कैच आउट कराया। अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे जयंत यादव ने अपना पहला विकेट मोइन अली के तौर पर लिया। मोइन को उन्होंने एक रन पर एलबीडब्ल्यू आउट किया।

भारत ने पहली पारी में बनाए 455 रन

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 455 रन बनाए। कप्तान कोहली ने अपने 50वें टेस्ट में 167 रन की पारी खेली तो पुजारा ने भी शानदार शतक जमाकर 119 रन की पारी खेली।

You May Also Like

English News