इंटरनेट पर अमिताभ बच्चन की मौत की फर्जी खबर हुई वायरल…

नई दिल्ली।। इंटरनेट की दुनिया में अफवाह फैलाने वालों की कोई कमी नहीं। ये किसी की मौत की अफवाह फैलाने में भी पीछे नहीं रहते। खासकर सिलेब्रिटीज की। इनका मकसद सनसनी फैलाकर सिर्फ मजा लेना रहता है।इंटरनेट पर अमिताभ बच्चन की मौत की फर्जी खबर हुई वायरल...प्रेमिका ने की खौफनाक साजिश, होने वाले पति के साथ कराया ये काम…

लता मंगेशकर और राजेश खन्ना की मौत की अफवाह के बाद उन्होंने बॉलिवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा। मंगलवार को एक ब्लॉग ने ऐसी खबर दी थी कि अमिताभ बच्चन की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह खबर इंटरनेट की दुनिया में तेजी से फैली।

इस ब्लॉग पर ऐसी खबर आई कि अमिताभ बच्चन की कार हादसे में मौत हो गई है। उनकी कार न्यू जर्सी के मॉरिस टाउन और रोजवेल के बीच 26 जून को दुर्घटनाग्रस्त हुई। इसके मुताबिक, अमिताभ एक दोस्त की गाड़ी चला रहे थे और गाड़ी पर कंट्रोल खो बैठे और दुर्घटना हो गई।

गौरतलब है कि ठीक पिछले हफ्ते नेट की दुनिया में यह खबर फैली थी कि गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना की मौत हो गई है। इसी साल के शुरू में ऐसी ही अफवाह लता मंगेशकर के बारे में फैलाई गई थी। इस बार इनका निशाना अमिताभ बच्चन रहे।

You May Also Like

English News