इंटेलिजेंस रिपोर्टः बामियाल से भारत में घुसे 4 पाकिस्तानी आतंकी! J-K, पंजाब में हुआ हमले का अलर्ट

पाकिस्तान की सीमा से चार आतंकियों के भारत में घुसने की खबर से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है. इंटेलिजेंस की ओर से दिए गए इनपुट में इस बात का खुलासा किया गया है.इंटेलिजेंस रिपोर्टः बामियाल से भारत में घुसे 4 पाकिस्तानी आतंकी! J-K, पंजाब में हुआ हमले का अलर्टरेलवे ने बिना सफर करवाए तीन साल में कमा लिए इतने करोड़

खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान सीमा से चार आतंकी पंजाब के बामियाल सेक्टर में घुस चुके हैं. इन आतंकियों के पास अभी हथियार नहीं हैं. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई इन्हें हथियार मुहैया करवाने की पुरजोर कोशिशों में जुटी है.

जानकारी है कि 15 दिनों के भीतर इन्हें हथियारों का कंसाइनमेंट मिलने वाला है. आईएसआई के स्लीपर सेल इनसे संपर्क कर इन्हें कंसाइनमेंट सौंपेंगे. आईएसआई हथियारों के साथ-साथ इन्हें ड्रग्स की खेप भी भारत भेजने वाली है. बताया जा रहा है कि ये चारों आतंकी कठुआ, गुरदासपुर, पठानकोट या फिर जम्मू-कश्मीर में स्ट्राइक कर सकते हैं. 

फिलहाल इस सूचना के बाद पुलिस ने सभी संभावित इलाकों की सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही पुलिस आतंकियों की तलाश में भी जुटी हुई है. पंजाब पुलिस इसके लिए शहर में दाखिल होने वाले सभी संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

पानी के रास्ते दाखिल हो सकते हैं आतंकी
पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस विंग ने हाल ही में एक अलर्ट जारी किया था. इस अलर्ट के मुताबिक, आतंकी संगठनों तहरीक-ए-आजादी जम्मू-कश्मीर (TAJK) की स्टूडेंट विंग और अल-मोहम्मदिया स्टूडेंटस (AMS) के आतंकियों को अंडर वॉटर ट्रेनिंग दी गई है. अब इन्हें पानी के रास्ते भारत की सीमा में भेजकर किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की तैयारी की जा रही है.

You May Also Like

English News