इंडियन आउटफिट्स पर खूब जंचते हैं ये इयररिंग्स

कानों में पहने गए  खूबसूरत इयररिंग्स सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं. इयररिंग्स के बिना किसी भी लड़की का फैशन पूरा नहीं होता है. शादी या किसी फंक्शन के मौके पर अगर आउटफिट्स की सिलेक्शन हो भी जाए तो अक्सर मैचिंग ज्वेलरी को लेकर लड़कियां परेशान रहती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे इयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी हर आउटफिट के साथ पहन सकते हैं. कानों में पहने गए  खूबसूरत इयररिंग्स सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं. इयररिंग्स के बिना किसी भी लड़की का फैशन पूरा नहीं होता है. शादी या किसी फंक्शन के मौके पर अगर आउटफिट्स की सिलेक्शन हो भी जाए तो अक्सर मैचिंग ज्वेलरी को लेकर लड़कियां परेशान रहती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे इयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी हर आउटफिट के साथ पहन सकते हैं.   1- झुमके का फैशन एवरग्रीन रहता है. आप इसे साडी , कुर्ता या सूट के साथ कैरी कर सकते हैं. अगर आप अपनी सिंपल ड्रेस के साथ स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो झुमके को जरूर ट्राई करें.   2- अगर आप अपने कानों में पर्ल डिजाइंस के स्टोन्स स्टड्स,  डायमंड स्टड्स  कैरी करती है तो यह आपकी इंडियन और वेस्टर्न दोनों आउटफिट्स पर अच्छे लगते हैं. इन्हें पहनने से आपको एलीगेंट लुक मिलेगा.   3- आजकल लड़कियों को हुप्स इयररिंग्स बहुत पसंद आ रहे हैं. आप इन्हे अपनी पसंद के हिसाब से छोटा या बड़ा खरीद सकती है.   4- चांद बाली का फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है. आप इसे अपने किसी भी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं.

1- झुमके का फैशन एवरग्रीन रहता है. आप इसे साडी , कुर्ता या सूट के साथ कैरी कर सकते हैं. अगर आप अपनी सिंपल ड्रेस के साथ स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो झुमके को जरूर ट्राई करें. 

2- अगर आप अपने कानों में पर्ल डिजाइंस के स्टोन्स स्टड्स,  डायमंड स्टड्स  कैरी करती है तो यह आपकी इंडियन और वेस्टर्न दोनों आउटफिट्स पर अच्छे लगते हैं. इन्हें पहनने से आपको एलीगेंट लुक मिलेगा. 

3- आजकल लड़कियों को हुप्स इयररिंग्स बहुत पसंद आ रहे हैं. आप इन्हे अपनी पसंद के हिसाब से छोटा या बड़ा खरीद सकती है. 

4- चांद बाली का फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है. आप इसे अपने किसी भी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं.

 

You May Also Like

English News