इंडियन ब्राइड पर बहुत जंचते हैं ये ट्रेंडी मांग टीका

इंडियन  ब्राइडल लुक में ज्वेलरी का अहम स्थान होता है. बिना ज्वेलरी के किसी भी भारतीय दुल्हन का श्रृंगार पूरा नहीं होता है. इंडियन ब्राइडल ज्वेलरी में मांग टीका और माथा पट्टी का ट्रेंड बहुत चल रहा है. जो दुल्हन के लुक को पूरी तरह से चेंज कर देता है. अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो आज हम आपको मांग टीका और माथा पट्टी के कुछ ऐसे डिजाइंस बताने जा रहे हैं, जो आपके ब्राइडल लुक पर बहुत सूट करेंगे. इंडियन  ब्राइडल लुक में ज्वेलरी का अहम स्थान होता है. बिना ज्वेलरी के किसी भी भारतीय दुल्हन का श्रृंगार पूरा नहीं होता है. इंडियन ब्राइडल ज्वेलरी में मांग टीका और माथा पट्टी का ट्रेंड बहुत चल रहा है. जो दुल्हन के लुक को पूरी तरह से चेंज कर देता है. अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो आज हम आपको मांग टीका और माथा पट्टी के कुछ ऐसे डिजाइंस बताने जा रहे हैं, जो आपके ब्राइडल लुक पर बहुत सूट करेंगे.   1- अपने दुल्हन के लुक को खूबसूरत बनाने के लिए वन टीयर माथा पट्टी के साथ बड़े साइज का मांगटीका कैरी करें. ये आपके दुल्हन के लुक को और भी खूबसूरत बना देगा.   2- अगर आप ब्राइडल लुक को रॉयल बनाना चाहती हैं तो मांगटीका और माथा पट्टी हैवी साइज में चुने. इससे आपको रॉयल लुक मिलेगा.   3- आजकल ब्राइडल हेयर स्टाइल के बहुत सारे डिजाइंस आ चुके हैं. अपने हेयर स्टाइल को ध्यान में रखते हुए सिंपल मांग टीका के साथ साइड मल्टीलेयर माथा पट्टी ट्राई करें.   4- अगर आपको पर्ल ज्वेलरी पसंद है तो अपने 1 टीयर  माथा पट्टी के साथ बड़े साइज का मांगटीका लगाएं. बड़े साइज के मांग टीका के साथ  हैवी मांग टीका आपको खूबसूरत लुक देगा.

1- अपने दुल्हन के लुक को खूबसूरत बनाने के लिए वन टीयर माथा पट्टी के साथ बड़े साइज का मांगटीका कैरी करें. ये आपके दुल्हन के लुक को और भी खूबसूरत बना देगा. 

2- अगर आप ब्राइडल लुक को रॉयल बनाना चाहती हैं तो मांगटीका और माथा पट्टी हैवी साइज में चुने. इससे आपको रॉयल लुक मिलेगा. 

3- आजकल ब्राइडल हेयर स्टाइल के बहुत सारे डिजाइंस आ चुके हैं. अपने हेयर स्टाइल को ध्यान में रखते हुए सिंपल मांग टीका के साथ साइड मल्टीलेयर माथा पट्टी ट्राई करें. 

4- अगर आपको पर्ल ज्वेलरी पसंद है तो अपने 1 टीयर  माथा पट्टी के साथ बड़े साइज का मांगटीका लगाएं. बड़े साइज के मांग टीका के साथ  हैवी मांग टीका आपको खूबसूरत लुक देगा.

You May Also Like

English News