पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका इंडिया में रहते हैं पाकिस्तानी कप्तान के रिश्तेदार, करेंगे भारत को पूरा सपोर्ट

भारत-पाकिस्तान के बीच आज आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का महामुकाबला होगा। लंदन के ओवल में दोपहर तीन बजे से ये मैच शुरु होगा। खास बात ये कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के रिश्तेदार भारत में रहते हैं और उनके मामा महबूब हसन चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं।पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका इंडिया में रहते हैं पाकिस्तानी कप्तान के रिश्तेदार, करेंगे भारत को पूरा सपोर्ट

ये डॉक्टर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर करती है मरीजों का इलाज, नही तो करती थी ये…

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफराज के मामा भारत में ही रहते हैं और वो टीम इंडिया को ही जीत का दावेदार मानते हैं। यूपी के इटावा में रहने वाले सरफराज के मामा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘भारतीय टीम पाकिस्तान टीम के सामने बहुत मजबूत है और भारत ही फाइनल जीतेगा।’ महबूब हसन ने ये भी बताया कि वो हमेशा भारत का ही सपोर्ट करते हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफराज की मां शादी के बाद कराची चली गई थीं पर अभी भी वो अपने भाई और रिश्तेदारों से वीडियो कॉल से बातचीत करती रहती हैं। सरफराज अपने मामा से अब तक 3 बार ही मिले हैं।पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद मामा महबूब के साथ।भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच 3 बजे से खेला जाएगा, टॉस 2.30 पर होगा। भांजे सरफराज के बारे में पूछने पर महबूब ने कहा, ‘मैं काफी खुश हूं कि वो अपने देश के लिए खेल रहा है और क्रिकेट के में अच्छा परफॉर्म कर रहा है।

You May Also Like

English News