इंतजार की घड़ियां खत्म, इस तारीख को जहीर-सागरिका बंधेंगे विवाह बंधन में..

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की शादी की तारीख आखिरकार घोषित हो ही गई। जहीर और ‘चक दे इंडिया’ गर्ल सागरिका घाटगे 27 नवंबर को मुंबई में विवाह बंधन में बंधेंगे। पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे जहीर और सागरिका ने इसी साल आईपीएल के दौरान सगाई की थी। दोनों के फैन्स को उनकी शादी की तारीख का बेसब्री से इंतजार था।    इंतजार की घड़ियां खत्म, इस तारीख को जहीर-सागरिका बंधेंगे विवाह बंधन में..अभी-अभी आई बुरी खबर: शूटिंग के दौरान अचानक सलमान खान की तबीयत हुई खराब…

हालंकि इससे पहले जहीर ने 27 नवंबर को रिसेप्शन होने की खबर खुद साझा की थी। लेकिन इस विवाह की सबसे बड़ी समस्या इंटर रिलीजन मैरिज है। ऐसे में दोनों ने फैसला किया है कि किसी धार्मिक रीति-रिवाज से अलग ये शादी कोर्ट में होगी। कोर्ट मैरिज के दौरान दोनों के परिवार के सदस्य को करीबी दोस्त उपस्थित होंगे। इसके बाद रिशेप्सन का आयोजन होगा जिसकी घोषणा जहीर ने कर दी है।

जहीर खान ने शादी के बारे में कहा कि दोनों परिवार मॉर्डन हैं इसलिए इस इंटररिलीजन मैरिज में किसी को कोई परेशानी नहीं है। दोनों परिवारों का मानना है कि एक धर्म में शादी करने से बेहतर सही व्यक्ति से शादी करना है। सागरिका भी जहीर की इस बात से सहमत हैं। 

फिलहाल ये कपल लंदन में छुट्टियां गुजार रहा है। जहीर ने आगे कहा, हम निकाह और सात फेरे के बगैर शादी करने का निर्णय किया है। लेकिन शादी के पहले और बाद के कार्यक्रम बदस्तूर होंगे।

​जहीर ने बताया कि हम पुणे में भी एक कार्यक्रम करने की योजना बना रहे हैं। इसलिए शादी का कार्यक्रम कई दिनों तक चलेगा। हम चाहते हैं कि इस कार्यक्रम में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य एकत्रित होंगे। 

You May Also Like

English News