इंदर कुमार ने अपनी पहली पत्नी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

एक्टर इंदर कुमार की पहली पत्नी सोनल करिया आजकल अमरावती में हैं और उन्होंने दीपेश नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली है. सोनल ने SpotboyE से बातचीत में इंदर संग अपने रिश्तों के बारे में बताया. सोनल ने बताया कि उनकी दो बच्चियां हैं. एक खुशी (12 साल) जो इंदर कुमार से है और दूसरी राशि (9 साल) जो दीपेश से है. खुशी मेरे पापा राजू करिया के साथ रहती है. मैं लगभग रोज उससे मिलती हूं.

इंदर कुमार ने अपनी पहली पत्नी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा...

ईशा को नहीं भूल पाए थे इंदर

इंदर से अलग होने की बात पर सोनल ने कहा- इंदर, ईशा कोपिकर को भूल नहीं पाए थे. वो मुझसे कहते थे कि मैं ईशा से मिलने जा रहा हूं. मैंने उनसे कहा भी था कि ईशा को कभी घर लाओ, लेकिन वो कभी लेकर नहीं आए.

हमारे तलाक के बाद भी वो ईशा के संपर्क में थे. मैंने शादी के समय सुना था कि इंदर, ईशा को भूल नहीं पाए हैं, लेकिन मैंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया था.

नशे की लत से मैं परेशान थी

इसके अलावा उनके ड्रग्स और एल्कोहल की आदत से भी मेरा जीना मुश्किल हो रहा था. सोनल ने बताया कि उन्होंने इंदर को यह सब करने से रोका भी था, लेकिन वो माने नहीं. वो अपनी ही दुनिया में रहते थे.

 बेटी खुशी से कोई मतलब नहीं था

सोनल ने बताया कि इंदर को हमारी बेटी खुशी से भी कोई मतलब नहीं था. जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब मैंने उन्हें छोड़ दिया था. मैंने उन्हें बताया भी था कि वो बच्ची के पिता बने हैं. लेकिन उन्होंने उस मैसेज का रिप्लाई तक नहीं किया.

मेरी बेटी खुशी हमेशा मुझसे अपने पिता के बारे में पूछती रहती थी लेकिन मेरे पास कोई जवाब नहीं था. मैंने खुशी को इंदर के अंतिम संस्कार की तस्वीरें दिखाई थी, उसके बाद से वो शांत हो गई है.

इंदर अच्छे इंसान थे

सोनल ने यह भी खुलासा किया इंदर उनपर हाथ भी उठाते थे. उन्होंने बताया कि वो और इंदर की पत्नी पल्लवी फेसबुक पर फ्रेंड्स है. मैं जब भी इंदर की तस्वीर पोस्ट करती हूं, उनका लाइक जरूर आता है. मुझे लगता है वो एक अच्छी इंसान है. इंदर भी अच्छे थे. जो हो गया सो हो गया. भगवान उनकी आत्मा को शंति दे.

loading...

You May Also Like

English News