इंदौर: गोभी के साथ सांप पका कर खा गई मां-बेटी, हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक मां और बेटी गोभी के साथ सांप का बच्चा भी पकाकर खा गई। जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।इंदौर: गोभी के साथ सांप पका कर खा गई मां-बेटी, गंभीर हालत

दोनों को इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मामला शुक्रवार रात का है, जब इन दोनों को भर्ती किया गया था। हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि महिला अफजान इमाम (35) और उसकी बेटी आमना (15) ने शुक्रवार रात ही घर में गोभी की सब्जी बनाई थी।

ये भी पढ़े: अमित जी ने मुझसे कहा, जीवन में कभी भी ऐसी गलती मत करना: अनिल कपूर

उन्होंने जब गोभी की सब्जी खाई तो देखा कि सांप के बच्चे के कटे हुए टुकड़े सब्जी में डले हुए हैं। जब दोनों को ये अहसास हुआ तब तक वे कुछ सब्जी खा चुकी थीं। इसके बाद अचानक इन दोनों को उल्टी होना शुरू हो गई।

View image on TwitterView image on Twitter

ANI 

 

@ANI_news

Indore:Mother&daughter admitted to hospital in critical condition after they accidentally cooked&ate cabbage with snakelet inside it (28.07)

 

और पढ़ें: RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश-मोदी से बदला लेने के लिए खेला ये ‘दांव’…

डॉक्टर ने बताया कि मेडिकल जांच में कुछ टोक्सिन्स इनके शरीर में पाए गए हैं। हालांकि डॉक्टर के अनुसार फिलहाल दोनों के स्वास्थ्य में अभी सुधार है लेकिन इनकी लगातार जांच की जा रही है ताकि जहर की कोई भी मात्रा इनके शरीर के किसी अंग में न रह जाए।

दरअसल बारिश के मौसम में खेतों में लगी सब्जियों में सांप के छोटे बच्चे घुस जाते हैं। इसलिए डॉक्टरर्स भी हरी सब्जियों के सेवन को बारिश के मौसम में कम खाने की और खाने से पहले बेहतर तरीके से साफ करने लेने की सलाह देते हैं।

loading...

You May Also Like

English News