इंद्राणी ने पति पीटर को तलाक का नोटिस भेजा

इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को तलाक का नोटिस भेजकर इस रिश्ते को खत्म करने की इच्छा जताई है. इंद्राणी ने नोटिस में 4 मई तक मुआवजा अदा करने को भी कहा है, ताकि तलाक आपसी सहमति से हो सके. स्मरण रहे कि पीटर मुखर्जी भी बेटी शीना बोरा की हत्‍या के आरोप में इंद्राणी के साथ ही जेल में बंद हैं.इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी को तलाक का नोटिस भेजकर इस रिश्ते को खत्म करने की इच्छा जताई है. इंद्राणी ने नोटिस में 4 मई तक मुआवजा अदा करने को भी कहा है, ताकि तलाक आपसी सहमति से हो सके. स्मरण रहे कि पीटर मुखर्जी भी बेटी शीना बोरा की हत्‍या के आरोप में इंद्राणी के साथ ही जेल में बंद हैं.  बता दें कि इसके पूर्व भी 2017 में इन्द्राणी ने कोर्ट से पीटर से तलाक लेने की अनुमति मांगी थी, लेकिन तब सीबीआई कोर्ट ने इसे आपसी मामला कह कर इसमें रुचि नहीं दिखाई थी. पीटर ने जब इस नोटिस को कोर्ट रूम में लेने से इंकार कर दिया तो इन्द्राणी ने यह नोटिस स्पीड पोस्ट से पीटर मुखर्जी को भेजा है. अब देखना यह है कि पीटर इस नोटिस को लेकर तलाक के लिए सहमति देते हैं कि नहीं .इन्द्राणी ,पीटर मुखर्जी की दूसरी पत्नी है. यह वही पीटर मुखर्जी हैं जिनकी अगुआई में स्टार टीवी देश में स्टार की तरह चमका.  गौरतलब है कि 9एक्स मीडिया की संस्थापक रही इन्द्राणी मुखर्जी इन दिनों अपनी ही बेटी के क़त्ल के आरोप में जेल में बंद है. मई 2012 में मुंबई की हाई सोसायटी में हुआ ऑनर किलिंग का ये ऐसा पहला मामला है जिसमें एक मां को अपनी बेटी का कत्ल इसलिए करना पड़ा ,क्योंकि बेटी शीना जिस लड़के से प्यार कर बैठी थी वो रिश्ते में उसका सौतेला भाई था. इस हत्याकांड में कई रोचक मोड़ भी आए. इसी इन्द्राणी का नाम पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के साथ भी जुड़ा. इन्द्राणी ने कार्ति पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं.

बता दें कि इसके पूर्व भी 2017 में इन्द्राणी ने कोर्ट से पीटर से तलाक लेने की अनुमति मांगी थी, लेकिन तब सीबीआई कोर्ट ने इसे आपसी मामला कह कर इसमें रुचि नहीं दिखाई थी. पीटर ने जब इस नोटिस को कोर्ट रूम में लेने से इंकार कर दिया तो इन्द्राणी ने यह नोटिस स्पीड पोस्ट से पीटर मुखर्जी को भेजा है. अब देखना यह है कि पीटर इस नोटिस को लेकर तलाक के लिए सहमति देते हैं कि नहीं .इन्द्राणी ,पीटर मुखर्जी की दूसरी पत्नी है. यह वही पीटर मुखर्जी हैं जिनकी अगुआई में स्टार टीवी देश में स्टार की तरह चमका.

गौरतलब है कि 9एक्स मीडिया की संस्थापक रही इन्द्राणी मुखर्जी इन दिनों अपनी ही बेटी के क़त्ल के आरोप में जेल में बंद है. मई 2012 में मुंबई की हाई सोसायटी में हुआ ऑनर किलिंग का ये ऐसा पहला मामला है जिसमें एक मां को अपनी बेटी का कत्ल इसलिए करना पड़ा ,क्योंकि बेटी शीना जिस लड़के से प्यार कर बैठी थी वो रिश्ते में उसका सौतेला भाई था. इस हत्याकांड में कई रोचक मोड़ भी आए. इसी इन्द्राणी का नाम पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के साथ भी जुड़ा. इन्द्राणी ने कार्ति पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं.

You May Also Like

English News