इंस्टाग्राम ने इस Hot मॉडल को किया बैन, बताई चौंकाने वाली वजह

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट्स पर लोग खूब एक्टिव हो गए है। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे साइटों पर लोग लगातार फोटोज, वीडियो और पोस्ट डालते रहते हैं, लेकिन इस सोशल मीडिया साइट्स के भी अपने रूल्स होते हैं, जिन्हें तोड़ने पर लोगों को बैन कर दिया जाता है। भड़काऊ पोस्ट और विवादित फोटोज को लेकर कई बार लोगों को बैन किया जा चुका है, लेकिन इंस्टाग्राम पर एक मॉडल को उस की ग्लैमरस और होटनेस की वजह से बैन कर दिया गया। 

इंस्टाग्राम ने इस Hot मॉडल को किया बैन, बताई चौंकाने वाली वजह

ग्लैमरस और हॉट फोटो की वजह से किया बैन

सोशल साइट इंस्टाग्राम ने अमेरिका की जानी-मानी मॉडल एला जॉनसन को बैन कर दिया है। उन्होंने एला द्वारा उनके ग्लैमरस और हॉट फोटोज की वजह से बैन कर दिया। एला को इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

बिकिनी फोटो की वजह से हुई बैन

लालू की भाजपा भगाओं रैली का हिस्सा बनेंगे अखिलेश यादव, और निशाने पर खलनायक नीतीश…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एला इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी हॉट बिकिनी फोटोज की वजह से वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई। वो अक्सर अपनी बिकिनी में फोटो अपलोड कर देती थीं।उनकी इन्हीं उत्तेजक फोटो की वजह से इंस्टाग्राम ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। 

इंस्टाग्राम के बाद ट्विटर पर मचाया हंगामा

जनवरी में इंस्टाग्राम ने उन्हें बैन किया, जिसके बाद उन्होंने फिर से अपना अकाउंट खुलवा लिया और फिर से वैसी ही तस्वीरें अपलोड करने लगी, जिसके बाद इंस्टा ने एक बार फिर अप्रैल में उन्हें ब्लॉक कर दिया। अब एला ने इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किए जाने के बाद ट्विटर पर अपनी हॉट फोटोज डालने शुरू कर दिए हैं। 

You May Also Like

English News