इस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट लोहे की तरह मजबूत…देखें वीडियो!

दुनियाँ अचरजों से भारी हुई है, कभी-कभी तो अपनी आँखों पर ही यकीन नहीं होता है कि ऐसा कुछ भी हो सकता है। बचपन में जादू दिखाने वाले आते थे तो उसे देखने के बाद समझ में ही नहीं आता था कि यह कैसे हो सकता है। किसी-किसी को लगातार एक सप्ताह तक सायकिल चलाते हुए देखना, दाँतों से ट्रेन खींचना, अपने बाल से ट्रक खींचना ये कुछ ऐसे ही काम हैं जो हमें अचरज में डाल देते हैं। कभी-कभी तो ट्यूबलाइट खाते हुए भी लोगों को देखा जा सकता है।

इन पुराण के अनुसार जाने इन नेताओं को नर्क में मिलेगी कौन – कौन सी सजा!

इस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट लोहे की तरह मजबूत…देखें वीडियो!

फिल्म में था लड़के का प्राइवेट पार्ट सोने का:

अभी कुछ दिनों पहले “गुड्डू की गन” नाम की फिल्म आयी हुई थी, आपने तो देखी ही होगी। खैर नहीं देखा तो कोई बात नहीं। उसमे एक लड़के का प्राइवेट पार्ट सोने का हो जाता है। वह अपने प्राइवेट पार्ट से कुछ भी तोड़ देता है, उसपर हथौड़े से वार करने पर भी कोई असर नहीं होता है। वह बहुत से डॉक्टरों को दिखाता है, लेकिन फिर भी कुछ नहीं होता है। इस वजह से वह बहुत परेशान रहने लगता है। आख़िरकार उसका प्राइवेट पार्ट ठीक हो जाता है और पहले की तरह सामान्य हो जाता है।

हकीक़त में दिखा लोहे की तरह प्राइवेट पार्ट वाला आदमी:

खैर ये तो रही फिल्म की बात क्या आपने सोचा है कभी कि ऐसा हकीक़त में हो सकता है क्या? तो हम आपको बता देते हैं, जी हाँ बिलकुल! एक ऐसा ही व्यक्ति अमेरिका का भी है। जिसका प्राइवेट पार्ट किसी लोहे से कम नहीं है। वह अपने प्राइवेट पार्ट से पत्थर, लकड़ी सबकुछ तोड़ देता है और उसे जरा सा भी दर्द नहीं होता है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की इस मशहूर अभिनेत्री का अश्लील MMS हुआ लीक, मचा बवाल

कितना भी मारो जैसे कोई असर ही नहीं होता हो:

दरअसल अमेरिका में होने वाले रियालिटी शो “अमेरिका गॉट टैलेंट” में ऐसे ही शख्स आते हैं, जिनमे कुछ ख़ास होता है। यही पर एक ऐसा व्यक्ति आया हुआ था जिसका प्राइवेट पार्ट लोहे की तरह मजबूत होता है। उसके प्राइवेट पार्ट पर लोग पैर से मार रहे हैं, लेकिन उसे कोई असर नहीं हो रहा है, जबकि किसी सामान्य इंसान के प्राइवेट पार्ट पर इतना जोर से मारा जाये तो शायद वह दुबारा उठने लायक ना बचे। जबकि उसपर कितना भी हमला करो कोई असर ही नहीं होता है।

प्राइवेट पार्ट से तोड़ देता है पत्थर:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके प्राइवेट पार्ट पर लकड़ी और पत्थर रखकर हथौड़े से मारा जाता है, पत्थर तो टूट जाता है, लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट को कुछ भी नहीं होता है। उसका यह कौशल देखने के बाद लोगों के मुँह खुले के खुले रह गए। सबको अपनी आँखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा था कि ऐसा भी कुछ हो सकता है।

दिल्ली की इस महिला टीचर ने अपने शिष्य के साथ सेक्स MMS हुआ वायरल

वीडियो देखें:

 

You May Also Like

English News