इतना महंगा शादी का कार्ड की बस जाये किसी गरीब का घर…

दुनिया के अमीर लोगो में शुमार और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी जल्द ही अपने बेटे आकाश अम्बानी की शादी करवा रहे है. खास बात तो ये है कि आकाश की शादी के कार्ड की जितनी कीमत है उतने में तो किसी गरीब इंसान का घर बस जाये. ये तो आप सभी को पता ही है कि मुकेश अम्बानी दुनिया के बड़े उद्योगपति की सूची में आते है और फोर्ब्स ने भी उन्हें अमीर आदमी घोषित कर दिया है. तो जाहिर सी बात है कि वो अपने बेटे की शादी भी कुछ ज्यादा ही स्पेशल तरीके से करवाएंगे. बेटे की शादी में वो किसी भी तरह की कमी नहीं रखेंगे और बड़े ही शान और शौकत से वो आकाश की शादी करवाएंगे.इतना महंगा शादी का कार्ड की बस जाये किसी गरीब का घर...PHOTOS हवा में बनाया पिज्‍जा, कैंची से काटा और उड़ा-उड़ाकर खाया

हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आकाश की शादी की तारीख क्या है और शादी किससे हो रही है, लेकिन इंटरनेट पर ये खबर फ़ैल रही है कि आकाश अम्बानी की शादी इसी साल दिसंबर में होगी. खैर वो तो सब शादी के समय पता चल ही जायेगा लेकिन आज हम आपको आकाश की शादी के कार्ड की कीमत के बारे में बता रहे है. सुनने में आया है कि आकाश की शादी के लिए जो कार्ड पसंद किया गया है उसकी कीमत पुरे डेढ़ लाख रूपए है. जी हां… हम इस बात का दावा तो नहीं कर रहे है लेकिन ऐसी खबरे सुनने में आई थी कि कार्ड में गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है.

सोने से इस कार्ड में नक्काशी की गई है. इसलिए इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. वैसे आकाश की शादी का कार्ड पाने वाला इंसान तो बड़ा ही भाग्यवान और किस्मत वाला होगा. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा.

You May Also Like

English News