बड़ी खबर: घरवाले कर रहे थे जन्माष्टमी की पूजा, और उधर लुटी जा रही थी नाबालिग बेटी की आबरू

उत्तरप्रदेश के चंदौली जिले में जन्माष्टमी की रात शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिस समय लोग भगवान श्री कृष्णा का जन्मोत्सव माना रहे थे उसी समय एक वहशी दरिंदा नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना रहा था. वारदात के समय लड़की के घरवाले जन्माष्टमी के लिए पास के मंदिर गए हुए थे. इस घिनोनी करतूत को पडोसी ने ही अंजाम दिया.बड़ी खबर: घरवाले कर रहे थे जन्माष्टमी की पूजा, और उधर लुटी जा रही थी नाबालिग बेटी की आबरू

ये भी पढ़े: पति-पत्नी और वह, फिर पढि़ए क्या-क्या हुआ तमाशा !

यह वारदात चंदौली जिले के इलिया इलाके की है. जहां रहने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के घर वाले कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मंदिर गए हुए थे. वह घर में अकेली थी. इसी दौरान पडोस में रहने वाला युवक दीवार फांद कर उनके घर में घुस गया और नाबलिग मासूम को अपनी दरिंदगी का शिकार बना डाला. विरोध करने पर उसने लड़की का गला दबाकर चुप करा दिया. परिजनों के वापस आने पर लड़की ने परजिनों को आपबीती सुनाई. बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की कहानी सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़े: ये है अंग्रेजी धुन पर हिन्दुस्तानी डांस, जो बढ़ा देगा आपके दिल की धड़कन… देखें वीडियो!

परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत बलात्कार का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी. चंदौली के एसपी किरीट राठौड़ ने बताया कि पीड़ित नाबालिग का बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. दबिश देने के बाद आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

You May Also Like

English News