इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..

चिल्ड्रेंस डे के मौके पर एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की एक सुपर क्यूट तस्वीर शेयर की है। उन्होंने हम सभी को ये गेस करने को कहा है इस तस्वीर में मौजूद बच्चे कौन हैं।इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..एक बार फिर से सलमान खान पर आई बड़ी मुसीबत, हिट एंड रन केस में अब SC करेगा सुनवाई

गौर से देखने पर सबसे पहले नजर सोनम कपूर पर जाएगी जिनकी गोद में एक बच्चा बैठा है। शायद ये बच्चा उनका छोटा भाई और एक्टर हर्षवर्धन कपूर हैं। सोनम के बगल में सफेद रंग के कपड़ों में नजर आ रही बच्ची उनकी बहन रिया कपूर हैं। वहीं उनके पीछे चश्मा पहने जो लड़की दिख रही है वो अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर हैं और उनकी गोद में बैठी बच्ची एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं। इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..तस्वीर में सोनम कपूर के बाएं तरफ लाल रंग की टी-शर्ट में अर्जुन कपूर हैं और उनके ठीक पीछे सफेद शर्ट में रणबीर कपूर हैं। फोटो में सबसे आगे जो बच्चा नजर आ रहा है वो हैं फिल्म ‘कैदी बैंड’ फेम एक्टर आदर जैन हैं जो रणबीर कपूर के फुफेरे भाई हैं। इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..

वैसे आपके ज्ञानवर्धन के लिए बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह की थ्रोबैक पिक्चर शेयर करके अर्जुन कपूर ने हमारा दिल जीता हो। हाल ही में उन्होंने ये तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह पापा बोनी कपूर, मां मोना सूरी कपूर और छोटी बहन अंशुला के साथ नजर आ रहे हैं। इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..

वहीं, पिछले महीने भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर और अंशुला कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जो सबसे छोटी सी गोलू-मोलू बेबी नजर आ रही है वह अर्जुन कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर हैं। इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..
 ट्विटर पर कपूर खानदान की ये तस्वीर भी वायरल हो रही है। इसमें ‘झक्कास’ अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। बाकी कौन कौन हैं, अब तो आप भी गेस कर सकते हैं। है ना!

You May Also Like

English News